जिनेदिन जिदान से विवादों के चलते पेपे छोडेंगे रियल मेड्रिड!

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 06 जून 2017, 6:43 PM (IST)

मेड्रिड। स्पेन के शीर्ष फुटबॉल क्लब रियल मेड्रिड के कोच जिनेदिन जिदान भले ही घरेलू और यूरोपीयन प्रतियोगिता में क्लब की जीत का जश्न मना रहे हों, लेकिन क्लब के डिफेंडर पेपे उनसे नाराज चल रहे हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, पेपे इस साल रियल को अलविदा कह देंगे।

वे फ्रांस के शीर्ष क्लब पेरिस सैंट जर्मेन या इतालवी क्लब इंटर मिलान के साथ जुड़ सकते हैं। पोटरे से रियल में शामिल हुए पेपे ने स्पेनिश क्लब के साथ 10 साल बिताए, लेकिन वे बिना कोच से बात किए क्लब को अलविदा कह रहे हैं।

रेडियो चैनल काडेना कोपे को दिए एक साक्षात्कार में पेपे ने कहा, मैं जिदान को अलविदा नहीं कहूंगा, क्योंकि मुझे पता लगे इससे पहले ही उन्हें और क्लब को मेरी विदाई के बारे में पता था। पेपे ने कहा, रियल के साथ कोच जिदान ने शानदार काम किया है, लेकिन कुछ चीजें हैं, जो मुझे समझ नहीं आईं, जैसे टीम में मेरे लिए कोई जगह ही नहीं होना।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

पेपे चोटिल होने कारण सीजन की दूसरी छमाही में टीम से बाहर रहे और अंतिम एकादश में उनके स्थान पर राफेल वारेने को शामिल किया गया। पेपे ने यह भी कहा कि रियल को अलविदा कहने का एक कारण यह भी है कि क्लब ने उनके करार में दो साल का विस्तार नहीं किया।

(IANS)

ये भी पढ़ें - इस मामले में सचिन-सौरव हैं दूसरे स्थान पर, जानें...