पठानकोट: सेना की वर्दी वाले संदिग्ध बैग के सिलसिले में 3 युवक गिरफ्तार

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 31 मई 2017, 10:27 AM (IST)

चंडीगढ। पंजाब के पठानकोट जिले में पुलिस ने संदेह के आधार पर तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि पठानकोट में एक संदिग्ध बैग से सेना की वर्दियां मिलने के बाद पंजाब में अलर्ट जारी किया गया था। पुलिस ने इसी सिलसिले में संदेह के आधार पर तीन युवकों को पकडा है। गिरफ्तार किए गए तीनों युवक असम से हैं। ज्ञातव्य है कि रविवार रात को पठानकोट के पास डिफेंस रोड पर संदिग्ध बैग मिला था।
किसी स्थानीय नागरिक ने पुलिस को लावारिस बैग के बारे में सूचना दी थी। पुलिस ने जब बैग खोलकर देखा तो उसमें सेना की वर्दियां थी। दसके बाद क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू किया गया। पंजाब पुलिस, सेना और अन्य सुरक्षा एंजेंसियों ने विशेष रूप से भारतीय वायुसेना के अड्डे और सेना के ममून छावनी सहित पूरे क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस बैग पर जम्मू की एक आटा मिल का नाम अंकित था। ज्ञातव्य है कि सेना की वर्दी में आतंकी पहले भी पंजाब में घुसपैठ और हमले की कोशिश कर चुके हैं। ज्ञातव्य है कि पठानकोट स्थित इंडियन एयरफोर्स के बेस स्टेशन पर भी आतंकियों ने हमला किया था। इससे पहले भी आतंकियों ने सेना की वर्दी में एक थाने पर हमला किया था।

ये भी पढ़ें - आज भी याद दिलाता है अकबरी शान को तख्ते अकबरी