रोहित शर्मा ने पुणे के खिलाफ होने वाले फाइनल के लिए कहा ऐसा

www.khaskhabar.com | Published : शनिवार, 20 मई 2017, 1:41 PM (IST)

बेंगलुुरु। दो बार के चैंपियन मुंबई इंडियंस ने शुक्रवार रात कोलकाता नाइट राइडर्स को दूसरे क्वालिफायर में छह विकेट से रौंदकर आईपीएल 10 के खिताबी मुकाबले में प्रवेश कर लिया। खिताब के लिए अब उसका सामना रविवार को राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स से होगा। वर्ष 2013 और 2015 में दो बार खिताब जीत चुकी मुंबई की टीम चौथी बार फाइनल में पहुंची है।

मुम्बई वर्ष 2010 में उपविजेता रही थी। आंकड़े बताते हैं कि मुंबई और पुणे आईपीएल इतिहास में अब तक चार बार आमने-सामने हो चुके हैं जिसमें से पुणे ने तीन बार मुंबई को हराया है। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि फाइनल में वे पुणे के खिलाफ न सिर्फ अपना इतिहास बदलेंगे बल्कि खिताब भी जीतेंगे। पिछले मैच में मिली हार के बाद हमने काफी मेहनत की है।

आज का दिन हमारे लिए बेहद शानदार रहा। इस जीत से हमें काफी आत्मविश्वास मिला है और अब हम फाइनल में भी इसी प्रदर्शन को बरकरार रखना चाहते हैं। पुणे के खिलाफ हमारा रिकॉर्ड थोड़ा अलग है। लेकिन इस बार हम इतिहास बदलेंगे और ट्राफी अपने नाम करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

रोहित ने कहा, गेंदबाजों ने नियमित अंतराल पर विकेट निकाले जिससे हम विपक्षी टीम के स्कोर पर अंकुश लगाने में सफल रहे। यह पूरी टीम की एकजुटता का प्रदर्शन है। हम किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं रहते बल्कि पूरी टीम एक जुट होकर खेलती है। हमें पता है कि हम फाइनल ऐसी टीम के खिलाफ खेलेंगे जिसके खिलाफ हमारा इतिहास ठीक नहीं रहा है। लेकिन मुझे उम्मीद है कि हम इस बार अपने इतिहास को भी बदलेंगे और खिताब भी जीतेंगे।

ये भी पढ़ें - IPL-10 : अय्यर ने एक पारी में लगाए सर्वाधिक चौके, ये हैं टॉप-10