Viral: आमिर की पूर्व पत्नी रीना दत्ता का यह लुक देख सन्न हो जाएंगे आप

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 17 मई 2017, 1:13 PM (IST)

इन दिनों अपनी फिल्म दंगल का अपार सफलता का स्वाद चख रहे आमिर खान की अगली फिल्म ठग्स आॅफ हिंदोस्तान हैं। जिसमें उनके साथ पहली बार बॉलीवुड के महानायक अमि​ताभ बच्चन, दंगल गर्ल फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ नजर आएंगी। लेकिन क्या आपको ये पता हैं कि आमिर खान की पहली पत्नि रीना दत्ता कहां है क्या कर रही हैं। आमिर खान की पहली पत्नी यानी रीना दत्ता के बारे में कम लोग ही जानते हैं। लेकिन अगर आप उन्हें उनके वर्तमान रूप में देखें तो चौंक जाएंगे। इस समय उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो बेहद मोटी नजर आ रही है। वर्तमान समय में वो नरगिस रोड बांदा मुंबई में स्पॉट हुई।

बता दें कि रीना की एक झलक, आमिर की (1988) में आई फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ में नजर आई थी। इस फिल्म में जैसा उनका लुक था अब वैसा बिल्कुल नहीं है। अब रीना का वेट काफी बढ़ गया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ के रिलीज होने के साथ ही ये बात सामने आई थी कि आमिर खान शादीशुदा है और फिल्म में उनकी वाइफ रीना भी नजर आ रही है। ‘कयामत से कयामत तक’ फिल्म में आमिर के साथ जूही चावला लीड एक्ट्रेस थी। ये फिल्म सुपरहिट रही थी।

आमिर खान ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत 1973 में आई फिल्म ‘यादों की बारात’ से की थी। लेकिन उन्हें सफलता ‘कयामत से कयामत तक’ से मिली।


ये भी पढ़ें - Special: कुटिल मुस्कान, झुकी कमर, तल्ख संवाद अर्थात् ललिता पवार

लव स्टोरी
प्राप्त जानकारी के अनुसार रीना आमिर के पड़ोस में रहती थी। दोनों के बीच प्यार हुआ और दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। लेकिन दोनों के धर्म की वजह से रीना के परिवार वाले राजी नहीं हुए। जिसके बाद उन्होंने 1986 में घर से भागकर शादी कर ली। उस दौरान आमिर की उम्र 21 साल और रीना की उम्र 20 साल थी। फिर 16 साल बाद दोनों ने 2002 में तलाक ले लिया था। हालांकि दोनों के तलाक की वजह आज तक सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें - सोनाक्षी के लिए ऋतिक ने कही बड़ी बात, हैरान रह गए सब

तलाक के बाद आमिर ने किरण राव से शादी की। लेकिन अभी भी आमिर के रीना के साथ दोस्ताना रिश्ते हैं। रीना को अक्सर आमिर की फिल्मों के प्रीमियर पर देखा जाता है। हाल ही में रीना दत्ता की कुछ तस्वीरें आईं जिनको देखकर लगा कि वह कितनी ज्यादा बदल गई हैं।

ये भी पढ़ें - विनोद खन्ना की ये तस्वीर देख कर अपनी ही आंखों पर विश्वास कर पाना होगा मुश्किल

जहां एक तरफ आमिर की पत्नी किरण राव, सुपरफिट और नए फैशन के मुताबिक अपडेट नजर आती हैं वहीं मुंबई में खींची गई इन तस्वीरों में रीना को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है।

ये भी पढ़ें - 10 साल पहले अभिषेक ने ऐश्वर्या को ऐसे किया था प्रपोज, तब मानी थी