द्रविड ने कहा, इन 2 बल्लेबाजों की काबिलियत पर कोई शक नहीं

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 16 मई 2017, 11:27 AM (IST)

नई दिल्ली। दिल्ली डेयरडेविल्स के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के प्लेऑफ में क्वालीफाई न कर पाने से निराश टीम के मेंटॉर राहुल द्रविड़ ने कहा कि टीम के युवा बल्लेबाजों को अपने प्रदर्शन में निरंतरता की जरूरत है। दिल्ली आईपीएल के इस संस्करण में 14 मैच खेलने के बाद 12 अंक हासिल करते हुए छठे स्थान पर रही।

उसके युवा बल्लेबाजों ऋषभ पंत ने इस संस्करण में 366, संजू सैमसन ने 386, श्रेयस अय्यर ने 338 व करुण नायर ने 281 रन बनाए। आखिरी मैच में भी दिल्ली अपने घर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर द्वारा रखे गए 162 रनों के लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और मैच हार गई। द्रविड़ ने कहा कि नीलामी के दौरान खिलाडिय़ों को कई चीजों को ध्यान में रखकर खरीदा गया था।

उन्होंने कहा कि अनुभव ने होने के बाद भी इन युवा खिलाडिय़ों ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन निरंतरता की कमी साफ देखी गई। जाहिर सी बात है हम निराश हैं। हमसे उम्मीद थी की हम प्लेऑफ में क्वालीफाई करेंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

उन्होंने कहा, हमारे लिए युवा खिलाडिय़ों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। मेरा मानना है कि युवा खिलाडिय़ों में भविष्य में बड़ा सितारा बनने की काबिलियत है। ऋषभ पंत और संजू सैमसन ने अच्छी गेंदबाजी के सामने अच्छा प्रदर्शन करते हुए बताया कि उनमें काफी प्रतिभा है। हालांकि उन्हें अपने प्रदर्शन में निरंतरता की जरूरत है लेकिन उनकी काबिलियत पर कोई शक नहीं है।

सभी प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। किसी भी फ्रेंचाइजी ने अनुभवी भारतीय खिलाड़ी को नीलामी में नहीं छोड़ा था। हमने ईमानदारी से युवा खिलाडिय़ों का साथ देना का फैसला लिया और उन्हें विदेश खिलाडिय़ों के अनुभव के साथ उपयोग करने की सोच रखी, लेकिन हार के लिए कोई बहाना नहीं। हमारे पास मौका था लेकिन हमने उसका फायदा नहीं उठाया।

(IANS)

ये भी पढ़ें - ये 9 स्टार फुटबॉलर हैं इन लक्जरी कारों के दीवाने