ट्रेलर: ‘बहन होगी तेरी’, याद आ जाएगा मोहल्ले वाला प्यार

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 02 मई 2017, 10:26 AM (IST)

राजकुमार राव और श्रुति हसन की अगामी फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर देखकर लगता हैं कि ये फिल्म कॉमेडी से भरपूर है। क्योंकि इस फिल्म का जो ट्रेलर लॉन्च हुआ है उसके डायलॉग में फिल्म के अभिनेता राजकुमार राव डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं कि, लोग कहते हैं कि मोहल्ले की बहन लडकियां मां बहन होती हैं… लेकिन दुनिया में एक लौंडा बता दो जिसने लड़की को देख के कहा हो- क्या लड़की है यार… काश ये मेरी बहन होती।’ फिल्म का नाम है, ‘बहन होगी तेरी’ फिल्म का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो चुका है। अगर आपको रोमांस के साथ कॉमेडी भी पसंद है तो इस फिल्म का ट्रेलर आपको जरूर पसंद आएगा।

राजकुमार राव और श्रुति हसन की फिल्म ‘बहन होगी तेरी’ का है जिसमें ये दोनों मोहल्ले वाला रोमांस करते नजर आएंगे। ट्रेलर देखकर आपको अपने गली-मोहल्ले की याद आ जाएगी जहां हर लड़का यही सोचता है कि कहीं लड़की उसे अपना भाई ना बना ले।





अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

पिछले दिनों इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें राजकुमार राव भगवान शिव के रूप बाइक पर बैठे नजर आ रहे थे। फिल्म में राजकुमार राव गुट्टू की भूमिका में हैं।

अपने इस लुक के बारे में राजकुमार राव ने बताया था, ‘मैं इस फिल्म में गुट्टू का किरदार निभा रहा हूं कि जो कि जागरण मंडली में काम करता है। इस मंडली के मालिक फिल्म में श्रुति हसन की फैमिली है। इसी मंडली में वो शिव का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं।’

25 साल के इमोशंस को मार दिया, दोस्ती... अब सब खत्म