टेंट हाउस के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर राख

www.khaskhabar.com | Published : शनिवार, 29 अप्रैल 2017, 1:36 PM (IST)

फतेहाबाद। सिरसा रोड पर शारदा फैक्ट्री में स्थित टेंट हाउस के गोदाम में संदिग्ध परिस्थतियों में आग लग गई। आग की लपटों को देखकर वहां मौजूद कर्मचारियो ने उसकी सूचना दमकल विभाग को दी। दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। आग भडक़ती देख मार्केट कमेटी व नगर परिषद की चार गाडिय़ां मौके पर पहुंच गई। करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस आगजनी में गोदाम में रखा टेंट का लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया।

जानकारी के अनुसार सिरसा रोड स्थित शारदा फैक्ट्री में सुभाष नामक व्यक्ति ने टेंट का सामान रखने के लिए गोदाम बना रखा था। शक्रवार शाम सात बजे संदिग्ध परिस्थितियों में फैक्ट्री में आग लग गई। आग की लपटों को देखकर वहां पर मौजूद कर्मचारियों ने दमकल विभाग को सूचना दी। सूचना मिलते ही दमकल विभाग के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया।

एक के बाद पहुंच गई चार गाडिय़ा

गोदाम में अधिक सामान होने के कारण एक गाड़ी से आग पर काबू पाना मुश्किल था। इस पर मार्केट कमेटी व दमकल विभाग की चार गाडिय़ां मौके पर पहुंच गई। उन्होंने करीब दो घंटे बाद आग पर काबू पाया। इस दौरान गोदाम में रखा सामान जलकर राख हो गया। अगर समय रहते आग पर काबू नहीं पाया जाता तो कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे