मेरा विस. क्षेत्र शिमला ग्रामीण है, बेटे के लिए ढूंढ लूंगा कोई ओर सीट : वीरभद्र सिंह

www.khaskhabar.com | Published : मंगलवार, 07 फ़रवरी 2017, 8:45 PM (IST)

मंडी(बीरबल शर्मा)। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा है कि फिलहाल उनका चुनाव क्षेत्र शिमला ग्रामीण है और वह इसी का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं जबकि अपने बेटे विक्रमादित्य सिंह के लिए उन्होंने कोई विधानसभा क्षेत्र चुनने की बात कही है। बल्ह के विधायक एवं प्रदेश सरकार में मंत्री प्रकाश चौधरी के बेटे की शादी में आए वीरभद्र सिंह ने पत्रकारों के साथ अनौपचारिक बातचीत में पूछे गए एक सवाल के जवाब में यह बात कही। उनके साथ उनकी धर्मपत्नी प्रतिभा सिंह बेटा विक्रमादित्य सिंह और कैबिनेट के अन्य सहयोगियों सहित विधायक और सीपीएस भी मौजूद रहे।
इससे पहले सीएम वीरभद्र सिंह ने हिंदुस्तान पैट्रोलियम कारपोरेशन की तरफ से रैडक्रास सोसायटी को दी गई एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। शादी समारोह में शिरकत करने के बाद पत्रकारों के साथ अनौपचारिक बातचीत में सीएम वीरभद्र सिंह ने पत्रकारों के सवाल का जबाब देते हुए कहा कि फिलहाल उनका विधानसभा क्षेत्र शिमला ग्रामीण है और वह इसी का प्रतिनिधित्व भी कर रहे हैं। बेटे के चुनाव लडऩे को लेकर पूछे गए सवाल के जबाव में सीएम ने कहा कि वह अपने बेटे के लिए कोई सीट ढूंढ लेंगे। वीरभद्र सिंह ने नवदंपति को आशीर्वाद दिया और उनके सुखमय जीवन की कामना की।
इस मौके पर सीएम ने नवदंपति को उपहार भी दिया और रिसेप्शन पार्टी में मंडयाली धाम का भी आनंद उठाया। इस मौके पर कौल सिंह, अनिल शर्मा, मनसा राम, इंद्रदत लखनपाल, हर्षमहाजन आदि नेता भी मौजूद थे। यह धाम कंसा चौक मैदान में रखी गई थी जिसमें हजारों हजार लोग शामिल हुए।

[@ फलों से मिठाईयां बनाने के गुर सीख रहीं महिलाए्ं]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]