पापा की तरह मल्टी टैलेंटेड है श्रुति हासन, खूबसूरती में सब फेल

www.khaskhabar.com | Published : शनिवार, 28 जनवरी 2017, 3:06 PM (IST)

टॉलीवुड से बॉलीवुड में एंट्री मारने वाली श्रुति हासन का आज 31वां जन्मदिन हैं। श्रुति का जन्म 28 जनवरी 1986 में चेन्नई में हुआ था। बॉलीवुड से हॉलीवुड में अपने अभिनय को लोहा मनवा चुकी अभिनेत्री दिग्गज अभिनेता कमल हासन और सारिका ठाकुर की बड़ी बेटी हैं। अभिनेता-फिल्म निर्माता कमल हासन की बेटी श्रुति हासन शनिवार को 30 वर्ष की हो गईं। पिता ने बेटी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि अब तक के करियर में उनका अच्छा काम है, लेकिन यह तो बस शुरुआत है, उन्हें अभी और लंबा रास्ता तय करना है। कमल ने शनिवार को कहा, हैप्पी बर्थडे। श्रुति अब तक बहुत अच्छा काम किया है, लेकिन याद रहे कि यह बस शुरुआत है। लव यू, बापू।



[@ 2017: इन फिल्मों का करोडों में कारोबार, सलमान फिर होंगे ‘सुल्तान’]

सिंगिंग का शौक
श्रुति को बचपन से सिंगिंग करने का शौक था। पढ़ाई के साथ साथ वो सिंगिंग भी किया करती थी। सिंगिंग के शौक के चलते श्रुति ने सबसे पहले पापा की फिल्म तेवर मगन में और उसके बाद फिल्म चाची 420 में भी उन्होंने अपनी आवाज दी।


[@ 2017: अभिनेत्रियों में इनका रहेगा वर्चस्व, बाकी सब पीछे]

पापा की तरह मल्टी टैलेंटेड
श्रुति शुरू से ही अपने पापा की तरह मल्टी टैलेंटेड रही हैं जिसके चलते उनको आठ भाषाएं बोलना आती हैं साथ ही श्रुति डांस भी बहुत अच्छा करती हैं। वही श्रुति ने बचपन ने स्क्रिप्ट लिखना भी शुरू कर दिया था।


[@ साल 2016 में शिल्पा शेट्टी की टाॅप 10 स्टाइल और एसेसरीज]

बनाई अलग पहचान
श्रुति ने अपने पिता की तरह अपनी भी अलग पहचान एक बेहतरीन एक्टिंग से बनायीं हैं। श्रुति बचपन से चाहती थी की उनकी खुद की पहचान बने यूँ ना हो की लोग उनको कमल हासन की वजह से इंडस्ट्री में जगह दे। बचपन से श्रुति पापा की परी रही है।

[@ इन सितारों के लिए शो में तरसते हैं कपिल शर्मा, हमेशा रहेगा मलाल]

अगामी फिल्म
श्रुति फिलहाल तमिल फिल्म एसआई3 की रिलीज के लिए तैयार हैं। यह सिंघम फ्रेंचाइजी का तीसरा सीक्वल है। इसके अलावा, वह पवन कल्याण के साथ एक तेलुगू फिल्म और राजकुमार राव के साथ बहन होगी तेरी की शूटिंग में व्यस्त हैं।

श्रुति ने शुक्रवार को ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी कि वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाएंगी। उन्होंने कहा, चेन्नई बुला रही है। मेरा जन्मदिन है।

[@ 2017: इन फिल्मों का करोडों में कारोबार, सलमान फिर होंगे ‘सुल्तान’]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]