प्यार की कोई उम्र नहीं होती है, प्यार तो...

www.khaskhabar.com | Published : गुरुवार, 05 अक्टूबर 2017, 5:14 PM (IST)

प्यार की कोई उम्र नहीं होती है, प्यार तो बस हो जाता है, जब प्यार होता है तब मन पंछियों की तरह खुले आसमान में उडना चाहता है। यह तो सब जानते हैं कि प्यार के धागे दिल के तारों से जुडे होते हैं, लेकिन इस भावनात्मक रिश्ते में जब शारीरिक संबंधों का जुडाव हो जाता है तो यह प्यार के रंग को और गहरा कर देता है। आज हम भी आपको आपके प्यार के रंग को और गहरा बनाने के कुछ कारगर टिप्स बताने जा रहे हैं। आप चाहे अभी प्यार की शुरूआती दौर में हो या फिर इसमें पारंगत हो चुके हैं यह उपाय आपके जीवन में प्यार की महक को और तरोताजा करे देंगे।
[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

[@ हर कोई मेरे साथ सोना चाहता था, बुरे लोगों से भरा है बॉलीवुड]

प्यार की भावनाएं और भी अधिक गहराई के साथ बढ के लिए सबसे पहले यह जरूरी है, एक-दूसरे को पूरी तरह समझना, एक दूसरे की भावनाओं को समझे ज्यादातर महिलाएं कह ही नहीं पाती कि रोमांस करते टाइम उन्हें सबसे ज्यादा क्या आंनददायक लगता है, इसलिए यदि आपको लगता है कि आपका साथी पुरूष आपके साथ वो सब नहीं कर रहा है जो आपको खुशी देता है और जो आपको अपने साथी के और करीब जाने को प्रेरित करता है तो आप बेझिझक होकर अपने साथी की भावनाओं को ठेस पहुंचाये बिना यह बात बताय आप क्या पसंद करती हैं। आप चुपके से अपने साथी के कानों में धीरे से कहें कि जब तुम मुझे प्यार करते हो अच्छा लगता है। यकीन मानिये यह आपके साथी को आपसे और अधिक प्यार करने की और आर्कषित करेगा और आप दोनों यह महसूस करेंगे कि अगली बार प्यार करने में नया जोश रहेगा।

[@ एकता कपूर हो गई Oops Moment की शिकार ]

प्रेम व दांपत्य संबंधो की सरसता व गरमाहट में किस अहम भूमिका निभाता है। अक्सर पति-पत्नी व प्रेमी जोडे अपने प्यार की प्रदर्शित करने के लिए एक-दूसरे का किस लेते हैं। किस की गरमाहट से आप अपने साथी को अपने प्यार के पूरी तरह गिरफ्तार कर सकते है इसलिए जब भी आप अपने साथी के साथ चुंबन को सुखद अनुभव ले रहे हो तो अपनी आंखे बंद रखे और बस मन ही मन उसके प्यार की अंतरंगता को महसूस कीजिए और अनुभव कीजिए कि आप सिर्फ एक-दूसरे के हैं, आप दोनों का प्यार पूरी तरह एक-दूसरे के लिए समार्पित है फिर देखिएगा कि कैसे आप दोनों में ही प्यारके साथ-साथ एक दूसरे में पूरी तरह समा जाने का एहसास और प्रगढ हो जायेगा।

[@ इसलिए यहां महिलाएं आपस में ही कर रही हैं शादियां! ]


महिलाओं की तरह ही पुरूषों में भी यह चाहत होती है कि उसका साथी भी उसे प्यार का सुखद पलों का एहसास कराएं। इसके लिए आप अपनी साथी की प्यार से जुडी फेंटसीस के बारे में जाने और उसे पूरा करने की कोशिश करें।

[@ केट मॉस की प्राइवेट फोटो ऑनलाइन लीक]

इस तरह बसअपने प्यार करने की स्टाइल में थोउी से छेडछाड से आप अपने संबंधों को और रोमांचाक बना सकते हैं और देखिएगा कि कैसे आप दोनों का प्यार एक नये आयाम बनायेेगा और आपको ऎसा लगेगा कि हर नया दिन आप दोनों के लिए एक नये-नये प्यार और संबंध में होने वाले सुखद एहसास का अनुभव लेकर आया है।

[@ इस लडकी का हर कोई हुआ दीवाना, जानें...]