नया बखेड़ा, जॉली... ने बिगाड़ी शू ब्रांड की इमेज!

www.khaskhabar.com | Published : शनिवार, 24 दिसम्बर 2016, 8:05 PM (IST)

आजकल आनेवाली फिल्मों के साथ ही किसी न किसी तरह के विवाद भी जुड़े रहते हैं। इन विवादों को और कोई नुकसान हो न हो, फिल्म की पब्लिसिटी होही जाती है। कुछ ऐसा ही हो रहा है अक्षय कुमार की आगामी फिल्म जॉली एलएलबी 2 के साथ।

जी हां, फिल्म का हाल ही में ट्रेलर आया था। ट्रेलर में सामने आए एक संवाद के बाद बखेड़ा शुरू हो गया। फिल्म को एक शू ब्रांड कम्पनीकी ओर से नोटिस भी दिया जा चुका है। दरअसल दरअसल फिल्म के एक ट्रेलर में एक संवाद देखने को मिला हैै। संवाद में अन्नू कपूर अक्षय कुमार से एक ब्रांड विशेष का जूता पहनने और टुच्ची सी टेरिकोट की शर्ट पहनने का उलाहना देते हैं। इस डायलॉग में अपने ब्रांड के नाम का इस्तेमाल कर उसकी इमेज खराब करने का आरोप लगाया गया है।


[@ अब भी इस शब्द का मतलब नहीं समझती सनी लियोनी लेकिन...]

अब इसे लेकर भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि इसके पीछे प्रतिद्वंद्वी ब्रांड्स की साजिश हो सकती है, क्योंकि इस प्रतिद्वन्दी ब्रांड को ख़ुद जॉली यानि अक्षय कुमार एंडोर्स करते हैं। कंपनी ने इस ट्रेलर को सभी ऑनलाइन प्लेटफॉम्र्स और थिएटर्स से हटाने की मांग की है।

[@ ‘तैमूर’ पर बवाल, वह नाम, जो मौत के बाद भी दुनिया को डराता रहा!]

ये विवाद कितना लंबा चलेगा यह तो अभी कहना मुश्किल है, लेकिन यह जरूर है कि इस विवाद से भी फिल्म को फायदा तो होगा ही। फिल्म की पब्लिसिटी जाने अनजाहे जरूर होगी।

[@ 2016:जाते-जाते एक और सेलिब्रिटी ब्रेकअप, अब सौंदर्या-रजनीकांत...]