कोल्ड स्टोरेज में सिलेंडर से लगी भीषण आग

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 21 दिसम्बर 2016, 11:16 AM (IST)

आगरा के किनारी बाजार में एक कोल्ड स्टोरेज में भीषण आग लग गई। कोल्ड स्टोरेज की दीवार को तोड़कर आग पर काबू पाने की रात में कोशिश होती रही। वहीं, किनारी बाजार में हलवाई की दुकान में सिलेंडर फट गया। फायर बिग्रेड ने एक घंटे में आग पर काबू पा लिया। मंगलवार रात को नंदलाल पुर, खंदौली में अग्रवाल कोल्ड स्टोरेज में आग लग गई।
आग की लपटें देखते ही देखते बेकाबू होती चली गईं। कुछ ही देर में स्थानीय लोग आ गए और आग पर काबू पाने के लिए प्रयास में जुट गए। फायर बिग्रेड की गाडियों भी पहुंच गई। कोल्ड स्टोरेज की दीवार को तोड़कर आग पर काबू पाने में तीन घंटे से अधिक का समय लग गया। इससे पहले छह बजे किनारी बाजार (कोतवाली) स्थित दाऊजी मार्केट के सामने विक्की की हलवाई की दुकान है। सुबह कारीगर दुकान छोड़ किसी काम से चला गया।
कुछ देर बाद ही सिलेंडर में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आसपास के लोग जुट गए। आग को अपने स्तर से काबू करने के प्रयास में जुट गए। तभी अचानक ही तेज धमाके के साथ सिलेंडर फट गया। सूचना पर कोतवाली पुलिस और फायर बिग्रेड की एक गाड़ी मौके पर पहुंच गई। फायरकर्मियों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद ही आग पर काबू पा लिया। पुलिस का कहना है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी थी। आग में फर्नीचर जल गया है।
[@ ड्रग तस्करों से मिली जाली करेंसी, जानिए कहां से आ रहें है नकली नोट]