कपिल शर्मा कानूनी पचडे में फंसे,केस दर्ज

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 14 दिसम्बर 2016, 8:49 PM (IST)

मुंबई। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें बढती दिख रही हैं। मुंबई के वर्सोवा में कपिल शर्मा के खिलाफ पर्यावरण संरक्षण अधिनियम और महाराष्ट्र रिजनल एंड टाउन प्लानिंग ,एमआरटीपी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ ये कार्रवाई वर्सोवा में ऑफिस निर्माण के दौरान मैनग्रोव कटवाने की वजह से की गई है।

सीनियर एडवोकेट आभा सिंह ने मामले पर जांच के लिए अंधेरी कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कोर्ट आर्डर जमा किए जिसके बाद कपिल के खिलाफ वर्सोवा थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। कोर्ट से कपिल शर्मा पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की गयी थी और कहा गया कि कपिल शर्मा के मामले की सही तरीके से जांच हो। जिसमे मैंग्रोवस काटने , बीएमसी द्वारा 5 लाख रूपये की घूस मांगना और प्रधानमंत्री को ट्वीट करने के बाद चुप हो जाना जैसे मुद्दे हैं।
ताजमहल पर क्यों पसरा है सन्नाटा, जानिए आप भी

मैंग्रोवस काटने के आरोप के साथ-साथ रिश्वत मामले में भी कपिल बुरी तरह घिरे हैं। कोर्ट के ऑर्डर के मुताबिक घूस मांगना संगीन जुर्म है इसलिए कपिल के साथ उन लोगों पर भी एफआईआर होनी चाहिए जिन्होंने ये रिश्वत मांगी है। वकील आभा सिंह ने कहा कि सिर्फ कपिल ही नहीं इस अवैध निर्माण में और भी जो लिप्त हैं उन पर भी कार्रवाई हो।
अजब गजबः 200 ग्राम का गेहूं का दाना

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कुछ दिनों पहले पीएम नरेंद्र मोदी से ट्वीट कर करप्शन की शिकायत की थी। इस ट्वीट के बाद महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फ़डणवीस ने उनके उस शख्स का नाम बताने को कहा था लेकिन इसके बाद न कपिल ने इसका नाम बताया और न ही इस विषय पर किसी का ध्यान गया। लेकिन अब दो महीने बाद ये केस फिर से चर्चा में आ गया है। कपिल ने ट्वीट कर कहा था कि वो करोडों रूपए का टैक्स भर रहे हैं, इसके बाद भी मुंबई में ऑफिस बनवाने के लिए उनसे रिश्वत मांगी गयी।
अखिलेश कैबिनेट ने लिए कई महत्वपूर्ण फैसले, पढ़े कौन से प्रस्ताव हुए मंजूर