बी टाउन में इन स्टार ने किया डेब्यू, कोई हिट तो कोई हुआ फ्लॉप

www.khaskhabar.com | Published : रविवार, 27 अगस्त 2017, 7:11 PM (IST)

बी टाउन में एंट्री करने वाले हर चेहरे की ख्वाहिश होती है कि वह अपनी पहली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाए। इस मामले में कुछ भाग्यशाली होते है, तो कुछ को ताउम्र काम करने बाद भी इंडस्ट्री में वो मुकाम नहीं मिल पाता जो वो चाहते है। आज आपको ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे है । इन नए सितारों की बात करें तो वालुश्चा डिसूजा, श्रेया पिलगांवकर, रितिका सिंह, सायेशा सैगल, दिशा पटानी और हर्षवर्धन कपूर ने इस साल अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों के चहिते बन गए।
आइए, इस साल बॉलीवुड में कदम रखने वाली ऐसी ही कुछ स्टार से आपको मिलवाते हैं।
जिन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को नहीं अपनाया ससुराल ने

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1. पूजा हेगडे : मोहनजो दारो
पूजा हेगडे ने सुपर स्टार ऋतिक रोशन के साथ फिल्म मोहनजो दारो से बॉलीवुड में एंट्री की है। लेकिन यह पहली बार नहीं है कि वे कैमरा फेस कर रही हैं। इससे पहले साल 2012 में पूजा ने साउथ की मूवी मुगामूडी से डेब्यू किया था। आपको बता दें कि पूजा हेगड़े साल 2010 में मिस इंडिया यूनिवर्स पैजन्ट की सेकंड रनर अप हैं। उन्होंने साल 2009 में आवेदन किया था, लेकिन वे शुरुआती राउंड में ही बाहर हो गई थीं। इसलिए अगले साल उन्होंने फिर से अप्लाई किया और सेंकड रनर अप रहीं। पूजा का जन्म मुंबई में हुआ और वे रही भी यहीं पर हैं। लेकिन उनका परिवार मैंगलोर का रहने वाला है। वे हिंदी, अंग्रेजी, कन्नड़ सहित चार भाषाएं बोलती हैं।
अनसुलझी पहेली बनी हुई है इन सितारों की मौत

2. श्रेया पिलगांवकर : फैन
मशहूर एक्टर्स सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर की बेटी श्रेया पिलगांवकर ने किंग खान शाहरुख खान की फिल्म फैन से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। हालांकि इस फिल्म में श्रेया का रोल काफी छोटा था, लेकिन इसमें भी उनका अभिनय दमदार रहा। श्रेया ने वर्ष 2013 में एक्टिंग शुरु की थी और वह अपने पिता की एक मराठी फिल्म ‘इकूल्ती एक’ में भी अभिनय किया है। श्रेया ने ऑस्कर विनिंग डायरेक्टर क्लॉड लेलॉच की फ्रेंच फिल्म अनप्लस हेल्म्ड में भी दिखाई दी थीं। श्रेया एक थिएटर आर्टिस्ट भी हैं और कई शॉर्ट फिल्म निर्देशित भी कर चुकी हैं।
सनी लियोन को किससे दूर रहने को कहा गया

3. सैयामी खेर : मिर्जिया
मॉडल से अभिनेत्री बनी सैयामी खेर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘मिर्जिया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। सैयाली खेर इस फिल्म में हर्षवर्धन कपूर के अपोजिट नजर आई।
सैयामी इससे पहले एक टॉलीवुड फिल्म में भी काम कर चुकी हैं और मणिरत्नम की फिल्म में भी नजर आ आई। इससे पहले सैयामी किंगफिशर कैलेंडर गर्ल रह चुकी हैं।
ये हैं Same To Same...,जो देखे हो जाए कंफ्यूज़

4. हर्षवर्धन कपूर : मिर्जिया
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर बेटे और सोनम कपूर के भाई हर्षबर्धन कपूर ने इस साल मिर्जिया फिल्म से बी टाउन में एंट्री की है। राकेश ओमप्रकाश मेहरा की इस फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। इस फिल्म में हर्षवर्धन ने अपनी एक्टिंग के साथ बहुत ज्यादा शो ऑफ करने की कोशिश नहीं की है। उनका पतले दुबले लडक़े वाला लुक बेशक काफी इंप्रेस करने वाला था और उनके हॉर्सराइडिंग शॉट्स ये बताते हैं कि उन्होंने बेशक फिल्म के लिए काफी मेहनत की है।
यूं बिंदास अंदाज में मनाया नव्या ने बर्थ डे

5. दिशा पटानी : एमएस धोनी : द अन्टोल्ड स्टोरी
टाइगर श्रॉफ की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड ‘बागी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं, लेकिन बागी में श्रद्धा कपूर को लीड रोल के लिए चुन लिया गया। दिशा पटानी ने टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘एमएस धोनी : द अन्टोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म दिशा महेंद्र सिंह धोनी की पूर्व गर्लफ्रेंड का रोल प्ले कर किया।
दिशा जल्द ही मशहूर हॉलीवुड और चीनी हीरो जैकी चैन की इंडियन चाइनीज फिल्म ‘कुंग फू योगा’ में नजर आएगी। फिल्म में दिशा के अलावा सोनू सूद और अमायरा दस्तूर भी मुख्य भूमिका में है।
बॉलीवुड अभिनेत्रियों के मेल वर्जन!

6. रितिका सिंह : साला खडूस
फिल्म ‘साला खड़ूस’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली नेशनल लेवल की फाइटर रितिका सिंह अब अपने टैलेंट को रियल के अलावा रील लाइफ रीतिका एक प्रोफेशनल फाइटर हैं और फिल्म में उन्हें इसी आधार पर चुना भी गया। इस फिल्म से रितिका ने आर. माधवन के अपोजिट रोल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में रितिका ने एक बॉक्सर का रोल प्ले किया था, जिसे दर्शकों ने काफी सराहा।
इनके लिंकअप की खबरे सुन सब हो गए सन्न!

7. दिलजीत दोसांझ : उडता पंजाब
फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के जरिए कदम रखने वाले पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ ने बॉलीवुड में कदम रखा है। इस फिल्म में पंजाब में नशे की बढती के बारे में बताया गया। दिलजीत दोसांझ के अलावा इस फिल्म में शाहिद कपूर, करीना कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में थे।
ऐश्वर्या से नाराज जया, कहा शर्म तो रह नहीं गई

8 . सायेशा सैगल : शिवाय
बॉलीवुड के ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार की नातिन सायशा सैगल ने अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘शिवाय’ से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत की है। शिवाय में सायशा के भी अभिनय की काफी प्रशंसा की गई। वैसे आपको बता दें, सायशा की परवरिश गैर फिल्मी माहौल में हुई हैं। लेकिन उन्होंने शुरू में ही गोल बना लिया था कि उनकी मंजिल का रास्ता इसी इंडस्ट्री से होकर गुजरता है। इससे पहले सायेशा एक तेलुगु फिल्म अखिल- द पावर ऑफ जुआ में भी काम कर चुकी हैं।
ऐश्वर्या से नाराज जया, कहा शर्म तो रह नहीं गई

9. गौतम गुलाटी : अजहर
रियलिटी शो बिग बॉस : हल्ला बोल के विजेता गौतम गुलाटी ने फिल्म अजहर से बॉलीवुड में डेब्यू किया। यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में गौतम के अलावा इमरान हाशमी भी लीड रोल में थे। गौतम गुलाटी अब जल्द ही एक और फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैं। गौतल गुलाटी अजय के. पन्नालाल की आने वाली फिल्म बहन होगी तेरी में नजर आएंगे। इस फिल्म में राजकुमार राव और श्रुति हासन भी हैं।
रणबीर-आलिया बन सकते हैं करीना के सास-ससुर

10. सान्या मल्होत्रा : दंगल
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की रहने वाली सान्या मल्होत्रा ने भी आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से बॉलीवुड में एंट्री कर रही है। सान्या मल्होत्रा फिल्म ‘दंगल’ में फातिमा सना शेख के साथ आमिर खान की बेटी का किरदार निभा रही हैं। आपको बता दें कि सान्या मल्होत्रा एक बेहतरीन डांसर भी है।
तो अब कभी साथ नजर नहीं आएंगी ये जोड़ियां!

11. वालुश्चा डिसूजा : फैन
पूर्व सुपर मॉडल वालुश्चा डिसूजा ने भी श्रेया पिलगांवकर के साथ बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के साथ एसआरके की फिल्म ‘फैन’ से ही डेब्यू किया था। वालुश्चा ने इस फिल्म में शाहरुख के लेडी लव का किरदार निभाया था। वालुश्चा इससे पहले शाहरुख खान के साथ हुंडई और पेप्सी के विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं। वालुश्चा एक सुपरमॉडल हैं और एक्टर व मॉडल मार्क रॉबिन्सन से विवाह कर चुकी हैं।
जिन बॉलीवुड अभिनेत्रियों को नहीं अपनाया ससुराल ने

12. फातिमा सना शेख : दंगल
फातिमा इससे पहले कमल हासन की फिल्म ‘चाची 420’ में एक चाइल्ड आर्टिस्ट की भूमिका निभा चुकी हैं। इसके अलावा शाहरुख खान और जूही चावला अभिनीत फिल्म ‘वन टू का फोर’ में भी दिखाई दी थीं। उन्होंने कई टीवी सीरियल में भी काम किया है। फिलहाल फातिमा बॉलीवुड फिल्म दंगल से बतौर लीड डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में वह आमिर खान की बेटी की भूमिका में नजर आयेंगीं।
प्रोफेशनल हुए सितारे, ब्रेकअप के बाद आई फिल्में, कुछ सफल, कुछ असफल