...तो इसलिए रोजाना शेव करती है यह हसीना!

www.khaskhabar.com | Published : रविवार, 15 अक्टूबर 2017, 6:36 PM (IST)

हर लडकी की चाहत होती है कि वह खूबसूरत दिखें। इसके लिए वह हरसंभव प्रयास भी करती है। आज आपको एक ऐसी हसीन लडकी के बारे में बताने जा रहे है। यह हसीन लडकी पुरुषों की तरह रोज शेव करती है। यह पढकर भले ही आपको अजीब लगे लेकिन यह बिल्कुल सही है। 32 वर्षीय इस युवती का नाम हुड्डा कैटन है।




[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]







कैटन का कहना है कि वह रोजाना शेव करती हैं। वह भी मर्दों वाले रेजर से। कैटन एक ब्यूटी एक्सपर्ट हैं। इनका कहना है कि लड़कियां ग्लोइंग स्किन पाने के लिए शेव कर सकती हैं। उनके सोशल मीडिया पर 12.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इन सबके सामने कैटन ने बताया कि मैं हर दिन लडक़ों वाले रेजर से शेव करती हूं। शेविंग करने से हमारा फेस रियल दिखता है। उन्होंने बाकी औरतों को भी शेव करने की सलाह दी है।

कैटन का कहना है कि वह पूरे फेस पर शेविंग क्रीम नहीं लगाती। जहां उनको शेव करना होता है बस वहीं वह शेविंग क्रीम लगाती हैं। उसके बाद रेजर लेकर वह शेव करती हैं। कैटन फॉरहेड और चिक्स तक को शेव किया करती हैं। फॉरहेड शेव करने के लिए वह स्ट्रेट रेजर का यूज करती है। उनका कहना है कि शेव करने से फेस मेकअप के लायक बनता है। उन्होंने बताया कि शेव किया हुआ फेस उन्हें काफी अच्छा लगता है और वह इसको जारी रखेंगी।

कैटन से जब लोगों ने यह सवाल किया कि शेव करने से आपके बालों की ग्रोथ ज्यादा नहीं होती तो उन्होंने बताया कि नहीं शेव करने से हमारे बाल ज्यादा मोटे नहीं होते और न ही इसकी ग्रोथ ज्यादा होती है। वे दुबई की रहने वाली हैं। कैटन ने अपनी वीडियो अपने ब्यूटी ब्लॉग पर अपडेट किया था।

Read: इस मंदिर में सोने से गर्भवती हो जाती है महिलाएं! देखने के लिए NEXT स्लाइड पर क्लिक करें।