इस बकरी का स्टंट देख दंग रह जाएंगे आप

www.khaskhabar.com | Published : सोमवार, 08 फ़रवरी 2016, 3:34 PM (IST)

आज तक माना जाता है की बकरे कूदने फांदने में बड़े अच्छे होते है लेकिन यह नहीं सुना था की बकरे अजीबो गरीब स्टंट भी कर लेते है, लेकिन ये कमाल बकरे ने नहीं बकरी ने किया है जिसने 2 मिनट तक एक पोल पर खड़े होकर बैलेंस बनाया है हो कबीले तारीफ है।

इस बकरी के अनोखे स्टंट को देखने के लिए क्लिक कीजिए अगली स्लाइड पर....

यह बकरी 2 साल की है जिसका नाम रानी है ,रानी एक गाँव में तमाशा दिखाती है जिसे ओस्मान अली नाम का व्यक्ति ट्रेनिंग कराता है, यह बकरी ओस्मान अली के साथ करांची में रोड के कोने पर करतब दिखाती है जो पाकिस्तान में स्थित है। ओस्मान की उम्र 40 साल है जो मुल्तान गाँव में रहता है और मद्रासी परिवार से तालुकात रखता है, ओस्मान बकरी के साथ साथ बन्दर का करतब भी दिखाता है, लेकिन 2 साल से पहले बन्दर के बीमार पड़ने पर ओस्मान ने बकरी द्वारा तमाशा दिखाना शुरू कर दिया । बन्दर से ओस्मान एक दिन 227 रूपए कमाता था।

ओस्मान का कहना है की वे बकरी को 2 साल से ट्रेनिंग दे रहा है, उसका कहना है की रानी इतनी तेज़ है की 3 दिन ने चीज़े सीख जाती है और पोल पर 4 पैरों के साथ खड़ी हो जाती है, इतना ही नहीं लोग रानी को खरीदने के लिए 75 ,844 रूपए भी देने को तैयार है, लेकिन रानी सिर्फ उसके लिए बकरी ही नहीं बल्कि बेटी जैसी है जिससे वे करतब सिखाता है और कमाता है।