बादल डेरा बाबा नानक पहुंचे, पंचायतों को ग्रांट देंगे

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 26 अक्टूबर 2016, 4:04 PM (IST)

गुरदासपुर । पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल गुरदासपुर के विधान सभा हल्का डेरा बाबा नानक में दो दिन के सांगत दर्शन के कार्यक्रम के लिए आज सुबह डेरा बाबा नानक में पहुंचे। आज बादल की तरफ से करीब 150 पंचायतो को विकास कार्यो के लिए ग्रांट दी जाएगी।
डेरा बाबा नानक में चल रहे संगत दर्शन में मुख्य मंत्री पंजाब की तरफ से पत्रकारों जवाब देते हुए कहा कि जो बीते दिन अखंड अकाली दल बनाये जाने का एलान किया गया है वह रवी इंदेर का है और वह कांग्रस की ब्रांच है और उसका मक़सद महज़ अकाली दल की वोट खऱाब करना ,इसके साथ ही अमरिंदेर सिंह और अरविंद केजरीवाल की पर प्रकाश सिंह बादल का कहना था की वह लोगों से जुड़े नहीं है और महज़ बयानबाज़ी करने वाले नेता है।


यह भी पढ़े :मुलायम के लिए इतने अहम् क्यों हैं अमर सिंह?

यह भी पढ़े :क्या इतना भी बेरहम हो सकता है इंसान...

इसके साथ ही इलेक्शन कमिशन की तरफ़ से चुनाव में पैसे ड्रग्स और शराब बाँटने पर नजऱ रखने के बयान पर प्रकाश सिंह बादल का कहना था की अकाली दल नशे और पैसे बांटने के खिलाफ। उनकी पार्टी भी ऐसा नहीं करती । वहीं उनका कहना था की दूसरे राज्यों के मुक़ाबले पंजाब की जनता अमन पसंद है और यहां पंजाब में कभी भी किसी चुनाव में क़ानून की स्थिति नहीं बिगड़ी । कांग्रेस की कज़ऱ् मुक्त मुहिम पर बादल का कहना था की वह पंजाब की जनता को गुमराह कर रहे है कज़ऱ् बैंक ने दिया है और कोई राजनीतिक दल या सरकार कैसे माफ़ करेगी।

यह भी पढ़े :कुछ ऐसा हुआ कि 75 हजार के लालच में गंवा दिए 92 हजार

यह भी पढ़े :सीएम हाउस में मुझे बंधक बनाकर पीटा गया- आशु मलिक