पेचीदा और अप्रत्याशित फिल्म ‘सरकार-3’

www.khaskhabar.com | Published : बुधवार, 19 अक्टूबर 2016, 8:13 PM (IST)

आठ साल बाद अपनी सफल फिल्म का सीक्वल शुरू कर चुके निर्देशक रामगोपाल वर्मा को इस बात का शिद्दत से अहसास है कि दर्शकों में अपनी जगह फिर से बनाने के लिए उनके पास सिर्फ एक ही रास्ता था कि वे उस सफल फिल्म की कहानी को और आगे बढाएं जिससे उन्होंने अन्तिम बार सफलता का स्वाद चखा था। यह फिल्म थी ‘सरकार राज’ जो वर्ष 2008 में आई थी और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफल रही थी। मूल रूप से यह वर्ष 2005 में आई अमिताभ बच्चन अभिनीत ‘सरकार’ का दूसरा भाग थी, जिसमें अमिताभ बच्चन ने सुभाष नागरे नामक किरदार निभाया था, जो वास्तविक किरदार बाला साहेब ठाकरे से प्रेरित रहा है। अब अमिताभ बच्चन ने अपनी इसी सफल फिल्म के तीसरे भाग ‘सरकार-3’ की शूटिंग शुरू कर दी है। आठ साल लम्बे समय बाद वे फिर से उसी किरदार, उसी गैटअप और उसी अंदाज में नजर आने को तैयार हैं। यह फिल्म आगामी वर्ष प्रदर्शित होगी।




कैसे पहचानें कि नजर लगी है ?

हरियाणा में नया जिला होगा चरखी दादारी, मेवात नहीं नूंह होगा नया नाम

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सरकार-3 की शूटिंग शुरू कर दी है। बॉलीवुड फिल्मकर राम गोपाल वर्मा सुपरहिट फिल्म सरकार का तीसरा संस्करण बना रहे हैं।



ऐसा करने से अगले जन्म में मिलता है भरा-पूरा परिवार

इन जानवरों को पालने से होती है धन की वर्षा

राम गोपाल वर्मा ने वर्ष 2005 में सरकार और वर्ष 2008 में सरकार राज बनाई थी। सरकार-3 में अमिताभ बच्चन के अलावा जैकी श्रॉफ, मनोज बाजपेयी, रोनित रॉय, और यामी गौतम की मुख्य भूमिकाएं हैं। इस फिल्म में अमिताभ, सुभाष नागरे की भूमिका में दिखेंगे।



क्यों काटा ब्रह्मा का 5वां सिर, जानें-शिव के 19 अवतार

सपा विधायक की रासलीला, बार-बालाओं पर लुटा रहे हैं पैसे, SEE PIC

अमिताभ ने कहा कि राम गोपाल वर्मा की यह फिल्म पेचीदा और अप्रत्याशित है। उन्होंने ट््िवटर पर लिखा, सरकार-3 का पहला दिन! पेचीदा और अप्रत्याशित फिल्म है। पूरी तरह नया वातावरण, नया सेट यहां तक की कहानी का डिजाइन, किरदार अतीत से जुड़े हैं।

यह है BMW की शानदार फीचर्स वाली 3-सीरीज़ GT कार

कैसे पहचानें कि नजर लगी है ?