• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्रेमिका को बचाने के लिए अपनी जान पर खेल गया प्रेमी

youth leaps into well to save girlfriend - India News in Hindi

उज्जैन। एक प्रेमी ने अपनी जान की परवाह किए बगैर कुएं में कूद गया और प्रेमिका को बचाने के लिए उसे मौत के मुंह से खींच लाया। आसपास मौजूद वहां के लोग खडे होकर तमाशा देख रहे थे। जब ग्रामीणों ने उनकी मदद नहीं की तो पुलिस ने उन्हें बाहर निकाला। तब तक प्रेमी कुएं की दीवार के सहारे प्रेमिका को थामे रहा। कुएं में कई फीट पानी भरा हुआ था। प्रेमी और प्रेमिका दोनों ही नाबालिग हैं।

 मामला माधवनगर थाना क्षेत्र की पंचमपुरा कॉलोनी का है। यहां रहने वाला दिलीप (परिवर्तित नाम) पडोस की शिवानी (परिवर्तित नाम)से प्यार करता है। बुधवार रात करीब 10 बजे दोनों घर से थोडी दूर संतनगर में बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान किसी बात पर शिवानी नाराज हो गई। गुस्से में आकर वह जान देने के लिए पास के कुएं में कूद पडी। प्रेमिका के कुएं मे कूदते ही दिलीप ने आव देखा ना ताव और उसे बचाने के लिए कुएं में छलांग लगा दी। करीब 40 फीट गहरे कुएं में घुप अंधेरा होने के बावजूद दिलीप ने हार नहीं मानी।

 दिलीप के अनुसार, दो-तीन बार कुएं में नीचे तक गोता लगाया तब जाकर उसे पकड पाया। अंधेरे के कारण कुछ भी नजर नहीं आ रहा था। वह एकदम नीचे जा चुकी थी, किसी तरह बाल पकड कर उसे ऊपर लेकर आया। दिलीप अच्छा तैराक है, लेकिन कहने लगा, अगर तैरना नहीं जानता होता तो भी कूदने में देर नहीं करता।

बताया जा है कि प्रेमिका के हाथ में आते ही दिलीप ने मजबूती से उसके बाल पकडे और कुएं की दीवार के सहारा किसी तरह टिक गया। उसने शोर मचाया तो काफी लोग इक्कटा हो गए। लोगों को झांकते देख दिलीप ने उनसे रस्सी फेंकने का कहा, लेकिन किसी ने भी हिम्मत नहीं दिखाई। आधे घंटे तक तमाशा चलता रहा और लोग बाहर खडे बातें बनाते रहे। इसी बीच किसी ने माधवनगर पुलिस को खबर कर दी। पुलिस ने दोनों को कुएं से बाहर निकाला।

यह भी पढ़े

Web Title-youth leaps into well to save girlfriend
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: girlfriend, love
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved