• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

BB10:ओम स्वामी ने की ऐसी हरकत, सलमान ने दे डाली धमकी

मंगलवार को बिग बॉस ने घर के सभी सदस्यों को एक ऐसा टास्क दिया, जिससे घर में प्यार की हवा बहनी शुरू हो गई। दरअसल मंगलवार को बिग बॉस के घर में शाहरूख की महोब्बतें वाला सीन हुआ। बिग बॉस ने टास्क ये दिया था कि घर को एक बीबी होस्टल में तब्दील कर दिया गया। इसके चलते किचन, लिविंग एरिया और बेडरूम लड़कियों का होस्टल बना दिया गया जबकि गार्डन एरिया को गुरुकुल की तरह लड़कों का होस्टल बना दिया गया।
जिसमें लड़को को अपने वॉर्डन से छिपकर लड़कियों को प्यार भरे संदेश देने थे। लड़को का वॉर्डन स्वामी ओम जी को चुना गया और वहीं प्रियंका जग्गा को लड़कियों की कड़क वॉर्डन के रूप में चुना गया। लड़कों को वॉर्डन से छिपकर लड़कियों को प्रेम-पत्र देने थे और लड़कियों को यह प्रेम-पत्र छिपा कर रखने थे। इस टास्क के लिए चार जोड़ियां बनाई गई। जिसमे लोपामुद्रा और रोहन, बानी और गौरव, मोना और मनु व मनवीर और नीतिभा की जोड़ी बनाई गई। इस प्यार भरे टास्क को लेकर घरवालों ने खुशी से स्वीकार किया।

[@ 2016: इन अभिनेत्रियों ने किया टीवी पर धमाकेदार डेब्यू]

यह भी पढ़े

Web Title-swami om cross the limits Bigg Boss force to end the task
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: swami om cross the limits bigg boss force to end the task, bigg boss 10, telly buzz, television latest news, salman khan, tv talk show, tv reality show, entertainment, swami om, priyanka jagga, television news in hindi, latest television news and gossip, television gossip in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

टेलीविज़न

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved