• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

IPL-8:वाटसन,फॉकनर, स्मिथ परRRका दारोमदार

sports rajasthan royal incomplete in ipl without watson smith and faulkner - Sports News in Hindi

नई दिल्ली। आईपीएल में आज तक का प्रदर्शन बताता है कि इस बार भी चेन्नई सुपर किंग्स खिताब की प्रबल दावेदार है। हालांकि हाल ही विश्व कप जीतने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम के तीन प्रमुख सदस्य कप्तान शेन वाटसन, स्टीवन स्मिथ और जेम्स फॉकनर राजस्थान रॉयल्स में होने से उसका पलडा भी भारी रहेगा। स्मिथ ने विश्व कप में एक के बाद एक कई बेहतरीन पारियां खेली थीं। फॉकनर फाइनल में मैन ऑफ द मैच रहे थे।

वाटसन भी हरफनमौला खिलाडी के रूप में लाजवाब हैं। राजस्थान को आईपीएल-1 में चैंपियन बनाने में भी कंगारू खिलाडी शेन वार्न और वाटसन की अहम भूमिका रही थी। वार्न के करिश्माई नेतृत्व में कमजोर समझी जाने वाली राजस्थानी टीम ने जबरदस्त खेल दिखाया था। इस बार राजस्थान की टीम में तीन विश्व विजेता कंगारू तो हैं ही साथ ही रनरअप रहे न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउथी भी हैं। चेन्नई की टीम में विश्व विजेता ऑस्ट्रेलियाई टीम का एक भी सदस्य नहीं है।

हालांकि किंग्स इलेवन पंजाब में भी तीन विश्व विजेता कंगारू कप्तान जॉर्ज बेली, ऑलराउंडर मिशेल जॉनसन व विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मेक्सवैल नजर आएंगे, जो खतरनाक साबित हो सकते हैं।

मुंबई इंडियंस में बल्लेबाज आरोन फिंच व तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड, गत चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स में तेज गेंदबाज पैट कमिंस, बेंगलुरू रॉयल चैलेंजर्स में स्टार तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क तथा सनराइजर्स हैदराबाद में कप्तान डेविड वार्नर वे कंगारू खिलाडी हैं, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया को पांचवीं बार चैंपियन बनवाया।

यह भी पढ़े

Web Title-sports rajasthan royal incomplete in ipl without watson smith and faulkner
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl, indian premier league, sports news , t20 tournament, shane watson, steven smith, james faulkner, rajasthan royals
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved