• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

कीफे-नेविल ने बनाया विश्व रिकॉर्ड, ये हैं टॉप-6

नई दिल्ली। श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया को अपनी ही धरती पर खेले गए तीन मैच की सीरीज के पहले टेस्ट में 106 रन से हरा दिया। पल्लेकल में ऑस्ट्रेलिया ने 268 रन का पीछा करते हुए एक समय 56.1 ओवर में 157 रन पर आठ विकेट खो दिए थे। तब लग रहा था कि श्रीलंका कुछ ही देर में जीत हासिल कर लेगा, लेकिन विकेटकीपर पीटर नेविल और स्टीव ओ कीफे की जोड़ी ने मेजबान टीम को काफी देर तक तरसाए रखा।

नेविल और कीफे ने नौवें विकेट के लिए 178 गेंदों में 0.13 के रनरेट के साथ सिर्फ 4 रन की साझेदारी की। यह टेस्ट में किसी साझेदारी में 100 या इससे ज्यादा गेंदें खेलने पर सबसे धीमी गति से जुटाए गए रन हैं। नेविल के आउट होने पर यह साझेदारी टूटी। इसके बाद कीफे भी जल्दी ही आउट हो गए।

आईए अब देखें टेस्ट में 100 या इससे ज्यादा गेंदे खेलने पर की गई 5 और सबसे धीमी साझेदारियां :-

यह भी पढ़े

Web Title-Peter Nevill and Steve O Keefe made record of slowest partnership in test, see top-6
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: peter nevill, steve o keefe, record of slowest partnership in test, top-6 partnership, hashim amla, ab de villiers, chris harris, mark richardson, alastair campbell, heath streak, ab de villiers, kyle abbott, imran farhat, taufiq umar, special story on cricket record, sri lanka vs australia, sports news in hindi, live sports news, latest sports news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved