• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 11

चेन्नई में जीत का चौका लगाना चाहेगी टीम इंडिया, देखें पिछले 10 टेस्ट

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार (16 दिसंबर) से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में पांच मैच की सीरीज का चौथा टेस्ट खेला जाएगा। भारत पहले ही सीरीज 3-0 से अपने नाम कर चुका है और वह यहां जीत का चौका लगाने की कोशिश करेगा। राजकोट में खेला गया पहला टेस्ट ड्रा रहा था, जबकि इसके बाद भारत ने विशाखापट्टनम में 246 रन, मोहाली में 8 विकेट और मुंबई में पारी और 36 रन से जीत दर्ज की।

टीम इंडिया ने चेन्नई के इस मैदान पर अब तक 31 टेस्ट खेले हैं, जिनमें से उसे 13 में जीत मिली, 6 में हार का सामना करना पड़ा, 1 टाई रहा और 11 ड्रा खेले। दूसरी ओर, इंग्लैंड ने यहां 8 में से 3 टेस्ट जीते, 4 हारे और एक ड्रा खेला। चेपक में 10 से 13 फरवरी 1934 तक हुए पहले टेस्ट में इंग्लैंड ने भारत को 202 रन से हराया था।

अब हम देखेंगे चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए पिछले 10 टेस्ट :-

आपके फेवरेट क्रिकेटर और उनकी लग्जरी कारें....

यह भी पढ़े

Web Title-Team India wants to register fourth win against England, see last 10 test played in chennai
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: team india, fourth win, england, last 10 test played in chennai, ma chidambaram stadium, chepauk, india vs england, ms dhoni, virender sehwag, sehwag, chaminda vaas, anil kumble, habhajan singh, harbhajan, sachin tendulkar, sachin, master blaster, special story on cricket records, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved