• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 11

तमीम ने छुआ यह आंकडा, टॉप-10 में 2 भारतीय

नई दिल्ली। बांग्लादेश बुधवार (12 अक्टूबर) को चटगांव के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे व अंतिम वनडे में 13 गेंद पहले चार विकेट से हार गया। इसके साथ ही बांग्लादेश ने सीरीज भी 1-2 से गंवा दी। हालांकि मुकाबले में मेजबान खिलाड़ी तमीम इकबाल ने एक उपलब्धि हासिल की। बाएं हाथ के बल्लेबाज तमीम 68 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 45 रन की पारी के दौरान वनडे में 5000 रन का आंकड़ा छूने वाले बांग्लादेश के पहले बल्लेबाज बने।

27 वर्षीय तमीम के अब 159 वनडे में 32.30 के औसत से 5007 रन हो गए हैं। 154 रन के सर्वश्रेष्ठ स्कोर के साथ तमीम के खाते में सात शतक और 33 अर्धशतक हैं। बांग्लादेश की ओर से बाएं हाथ के बल्लेबाज शाकिब अल हसन (4566 रन) दूसरे और दाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम (4076) तीसरे स्थान पर हैं। वनडे में बाएं हाथ के बल्लेबाजों में तमीम 24वें स्थान पर हैं।

अब हम नजर डालेंगे वनडे में बाएं हाथ के 10 टॉप बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर, जिनमें 2 भारतीय भी शामिल हैं :-


यह भी पढ़े

Web Title-Tamim Iqbal completes 5000 runs, see top 10 left handed batsmen in odi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tamim iqbal, 5000 runs, top 10 left handed batsmen in odi, bangladesh, england, third odi, left hander, kumar sangakkara, sanath jayasuriya, sourav ganguly, brian lara, adam gilchrist, chris gayle, saeed anwar, shivnaraine chanderpaul, yuvraj singh, stepehn fleming, special report on cricket records, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved