• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

सैयद मोदी ग्रांप्री : श्रीकांत, प्रनॉय, समीर का विजयी आगाज

लखनऊ। भारत के अग्रणी पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत, एच. एस. प्रनॉय और बी. साई. प्रणीत ने बुधवार को सैयद मोदी अंतर्राष्ट्रीय बैडमिंटन चैम्पियनशिप में विजयी शुरुआत की है। हाल ही में अपने बेहतरीन खेल से सभी की नजरों में आने वाले समीर वर्मा और उनके भाई सौरव ने भी जीत के साथ अपना खाता खोला है। तीसरे वरीय श्रीकांत ने हमवतन लखानी सारंग को 15-21, 21-7, 21-14 से मात दी।

श्रीकांत मैच की अपेक्षित शुरुआत नहीं कर पाए और सारंग ने सभी को चौंकाते हुए पहला गेम 21-15 से अपने नाम कर लिया। लेकिन श्रीकांत ने इसके बाद अपने विश्व स्तरीय खेल का परिचय देते हुए अगले दोनों गेम जीत मुकाबला अपने नाम कर लिया। छठे वरीय प्रनॉय ने एन. वी. एस विजेता को 21-11, 21-9 से हराते हुए दूसरे दौर में अपनी जगह पक्की की। नौवीं वरीय प्रणीत को भी पहले दौर में जीत हासिल करने में कोई परेशानी नहीं हुई। उन्होंने भारत के ही आदित्य जोशी को आसान मैच में 21-14, 21-9 से मात दी।

[@ इस मामले में विराट कोहली पर भारी हैं युवराज सिंह, देखें...]

यह भी पढ़े

Web Title-Syed Modi GP : Srikanth, Prannoy and Sameer starts with win
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: syed modi gp, srikanth, prannoy, sameer verma, badminton tournament, ashwini ponnappa, sikki reddy, indian shuttler, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved