• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सैयद मोदी बैडमिंटन टूर्नामेंट में सिंधु और समीर ने मारी बाजी

Syed Modi Badminton Tournament : Sindhu and Sameer won title - Badminton News in Hindi

लखनऊ। देश की शीर्ष महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पी. वी. सिंधु ने शनिवार को सैयद मोदी ग्रां प्री गोल्ड टूर्नामेंट का एकल खिताब जीत लिया। पुरुष वर्ग का खिताब भारत के ही समीर वर्मा ने जीता। सिंधु ने फाइनल में इंडोनेशिया की जॉर्जिया मारिस्का को 21-13, 21- से मात देकर खिताब जीता। इसके अलावा आठवीं वरीय समीर वर्मा ने हमवतन और टूर्नामेंट के नौंवी वरीय बी. साई प्रणीत को पुरुष एकल वर्ग के फाइनल में 21-19, 21-16 से मात देकर खिताबी जीत हासिल की।

भारत की अश्विनी पोनप्पा और एन. सिक्की रेड्डी की जोड़ी खिताबी जीत से चूक गई। टूर्नामेंट के महिला युगल वर्ग के फाइनल में अश्विनी और सिक्की की जोड़ी को डेनमार्क की कैमिला रायटर जुहल और क्रिस्टिना पेडरसन की जोड़ी ने 21-16, 21-18 से मात देकर खिताब अपने नाम किया। टूर्नामेंट में भारत की दूसरी वरीय जोड़ी प्रणव जैरी चोपड़ा और एस. सिक्की रेड्डी की जोड़ी ने हमवतन बी. सुमित रेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी को 22-20, 21-10 से मात देकर मिश्रित युगल वर्ग का खिताब जीता।

सैयद मोदी ग्रां प्री गोल्ड टूर्नामेंट में पुरुष युगल वर्ग का खिताब शीर्ष वरीय जोड़ी डेनमार्क के मैथियास बोए और कास्र्टेन मोगेनसन ने जीता। मैथियास और कास्र्टेन की जोड़ी ने फाइनल मुकाबले में चीनी ताइपे की जोड़ी लू चिंग याओ और यांग पो हान को 21-14, 21-15 से मात दी।

(IANS)

[@ शाकिब अल हसन बने नं.1 बल्लेबाज, ये हैं टॉप-10]

यह भी पढ़े

Web Title-Syed Modi Badminton Tournament : Sindhu and Sameer won title
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: syed modi badminton tournament, pv sindhu, sameer verma, indian shuttler, rio lolympic, silver medal, ashwini ponnappa, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved