• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

BCCI को 2 टेस्ट पर 1.33 करोड़ खर्च की इजाजत

Supreme Court allows BCCI to disburse Rs 1.33 Cr for last two test against England - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। सर्वोच्च न्यायालय ने बुधवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को मुंबई और चेन्नई में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले दो टेस्ट मैचों के लिए अपने खाते में से पैसे खर्च करने की इजाजत दे दी। अदालत ने इन दो टेस्ट मैचों के लिए बोर्ड को 1.33 करोड़ रुपये खर्च करने के लिए सहमति दे दी है।

इसके अलावा अदालत ने बीसीसीआई को अगले साल इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली तीन एकदिवसीय और तीन टी20 मैचों की श्रृंखला के लिए 25 लाख रुपए खर्च करने की मंजूरी भी दे दी है। क्रिकेट प्रशासन में बदलाव के लिए सर्वोच्च अदालत द्वारा गठित की गई लोढ़ा समिति ने बोर्ड के खातों पर रोक लगाई हुई है। समिति का कहना था कि जब तक बीसीसीआई उसकी सिफारिशों को लागू नहीं करता तब तक वह अपने खातों से पैसा नहीं खर्च कर सकेगा।

समिति ने साफ तौर पर कहा हुआ है कि बोर्ड जब तक उसकी सिफारिशों को लागू नहीं करता तब तक यह रोक जारी रहेगी। इसके बाद बीसीसीआई ने सर्वोच्च अदालत में श्रृंखला के मैचों को आयोजित करने के लिए अपील दायर की थी जिसे अदालत ने बुधवार को मंजूर कर लिया।

(IANS)

# इस मामले में एलेस्टर कुक हैं शीर्ष पर, देखें टॉप-10 बल्लेबाज

यह भी पढ़े

Web Title-Supreme Court allows BCCI to disburse Rs 1.33 Cr for last two test against England
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: supreme court, bcci, rs 1-33 cr, last two test, england, india, mumbai test, lodha committee, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved