• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

प्लेसिस से किया बॉल टेम्परिंग मामले पर सवाल और...

एडिलेड। यहां 24 नवंबर को होने वाला तीसरा और अंतिम टेस्ट खेलने पहुंची दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के सुरक्षा गार्ड द्वारा ऑस्ट्रेलिया के एक पत्रकार के साथ बदसलूकी की घटना सामने आई है। घटना तब घटी जब अफ्रीकी टीम एअरपोर्ट से बाहर आ रही थी और वहां एक ऑस्ट्रेलियाई जर्नलिस्ट ने दक्षिण अफ्रीकी कप्तान फाफ डु प्लेसिस से बॉल टेंपरिंग मामले पर सवाल दाग दिया।

इस पर सुरक्षाकर्मी जुनैद वादी ने टीवी पत्रकार से माइक छीनकर उसे धक्का मार दिया। चैनल नाइन का यह पत्रकार विल क्रोच, प्लेसिस से गेंद के साथ छेड़छाड़ मामले पर सवाल करना चाह रहा था। ऑस्ट्रेलिया के कई अखबारों के अनुसार यह पहला मामला नहीं है जब जुनैद ने ऐसा बर्ताव किया है। कुछ दिनों पहले भी चैनल नाइन के एक अन्य पत्रकार के साथ ऐसा ही बर्ताव किया गया था।

इस घटना के बाद दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी हाशिम अमला ने गार्ड का बचाव करते हुए उसके समर्थन में एक ट्वीट किया। अमला ने कहा कि पत्रकार को कुछ सभ्य तरीके से पेश आना चाहिए था। उल्लेखनीय है कि प्लेसिस पर होबार्ट टेस्ट में बॉल टेंपरिंग के आरोप लगे हैं और आईसीसी ने उन पर लेवल 2 के उल्लंघन का चार्ज लगाया है। इसकी सुनवाई बाकी है।

धीमी ओवर रेट से यह क्रिकेटर एक टेस्ट के लिए निलंबित



रविचंद्रन अश्विन बने नं.1 गेंदबाज, देखें टॉप-10

यह भी पढ़े

Web Title-Security guard clashes with reporter questioning Faf du Plessis
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: security guard, clash, reporter, faf du plessis, south africa captain, channel nine, australia, misbah ul haq, mitchell santner, hashim amla, pakistan, newzealand, sri lanka, zimbabwe, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved