• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

वीरू, लारा, अख्तर, ली के लिए बोले सचिन तेंदुलकर

नई दिल्ली। अपनी बल्लेबाजी से कई लोगों को दीवाना बनाने वाले दिग्गज बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को अपने साथी वीरेंद्र सहवाग को बल्लेबाजी करते देखना सबसे ज्याद पसंद था। सचिन ने यह बात शनिवार को कही और साथ ही माना की उन्हें दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान हैंसी क्रोन्ये का सामना करने में दिक्कत होती थी।

हिंदुस्तान टाइम्स के वार्षिक कार्यक्रम लीडरशिप समिट में शिरकत करने पहुंचे सचिन ने कहा कि यह अजीब है लेकिन हैंसी ने मुझे कई बार आउट किया है। सचिन ने कहा कि सहवाग को बल्लेबाजी करते देखना शानदार था क्योंकि वे अगली गेंद पर क्या करेंगे यह अंदाजा लगाना मुश्किल था। उन्होंने कहा कि सहवाग के साथ बल्लेबाजी करते हुए मुझे पता नहीं होता था कि अगली गेंद पर क्या होना है। उनके साथ कुछ दिनों तक खेलने के बाद मैं समझ पाया कि वे क्या सोच रहे हैं।

गौरतलब है कि सचिन ने सहवाग के साथ एकदिवसीय क्रिकेट में सलामी बल्लेबाजी की है और यह जोड़ी एकदिवसीय इतिहास में सबसे खतरनाक सलामी जोडिय़ों में से एक के रूप में जानी जाती थी। सचिन ने अपने समकालीन बल्लेबाज वेस्टइंडीज के ब्रायन लारा को स्पेशल पैकेज बताया और टेनिस स्टार स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर को क्रिकेट खिलाडिय़ों से अलग अपना पसंदीदा खिलाड़ी बताया है। सचिन ने साथ ही कहा कि उन्होंने जितने तेज गेंदबाजों को खेला उनमें से ऑस्ट्रेलिया के ब्रेट ली और पाकिस्तान के शोएब अख्तर सबसे तेज गेंदबाजी करते थे।

‘एक मैच में दो पिच और गेंदों से भारतीय क्रिकेट में होगा सुधार’



# ये 9 स्टार फुटबॉलर हैं इन लक्जरी कारों के दीवाने

यह भी पढ़े

Web Title-Sachin Tendulkar takes names of Sehwag, Lara, Akhtar and Lee
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sachin tendulkar, virender sehwag, brian lara, shoaib akhtar, brett lee, t20 cricket, virat kohli, anil kumble, lodha committee, bcci, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved