• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

ओलंपिक स्वर्ण विजेता वीब PWL-2 में लेंगी हिस्सा

नई दिल्ली। रियो ओलम्पिक-2016 में स्वर्ण पदक जीत चुकीं महिला कुश्ती खिलाड़ी कनाडा की एरिका वीब ने बुधावार को प्रो-रेसलिंग लीग (पीडब्ल्यूएल) के दूसरे संस्करण में हिस्सा लेने की पुष्टि कर दी है। पीडब्ल्यूएल का दूसरा संस्करण 15 दिसंबर से शुरू हो रहा है। 75 किलोग्राम फ्रीस्टाइल की खिलाड़ी वीब ने रियो ओलम्पिक के फाइनल में कजाकिस्तान की गुजेल मानीयुरोवा को मात देते हुए स्वर्ण पदक हासिल किया था। वह कनाडा के लिए कुश्ती में स्वर्ण पदक जीतने वाली तीसरी खिलाड़ी हैं।

वीब का मानना है कि यह लीग उनके और दूसरे खिलाडिय़ों के लिए अपने आप में सुधार करने का अच्छा मंच है। उन्होंने कहा, मैं प्रो रेसलिंग लीग के दूसरे संस्करण की नीलामी में हिस्सा लेने के लिए तैयार हूं। मैंने भारत और वहां कुश्ती के माहौल के बारे में काफी कुछ सुना है। इसमें कोई शक नहीं है कि यह टूर्नामेंट दुनियाभर में मौजूद ओलम्पिक पदकधारी और विश्व विजेताओं को अपनी ओर आकर्षित करेगा। यह कुछ अलग है, इसके जैसी लीग दुनिया में दूसरी जगह नहीं है।

मरे का एटीपी वल्र्ड टूर फाइनल्स का पहला मुकाबला...




यह भी पढ़े :ऐसा करने वाले 10वें बल्लेबाज बने टॉम लैथम

यह भी पढ़े :कुक नं.1, ये हैं भारत-इंग्लैंड के टॉप-10 बल्लेबाज

यह भी पढ़े

Web Title-Rio Olympic gold medallist Erica Wiebe to participate in PWL-2
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rio olympic, gold medallist erica wiebe, pwl-2, pro wrestling league, andy murray, gareth bale, wales, jose callejon, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved