• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

रोनाल्डो की हैट्रिक, रियल मैड्रिड दूसरी बार चैंपियन

योकोहामा (जापान)। पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की हैट्रिक की बदौलत रियल मेड्रिड ने रविवार को हुए फाइनल मुकाबले में जापानी क्लब काशिमा को 4-2 से हराकर फीफा क्लब विश्व कप का खिताब दूसरी बार जीत लिया। इससे पहले रियल ने 2014 में इस टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया था। योकोहामा के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला गया यह खिताबी मुकाबला 90 मिनट की निर्धारित अवधि तक बेहद रोमांच से भरा रहा। मुकाबले के 9वें मिनट में करीम बेंजेमा ने गोल दागकर रियल का खाता खोला।

काशिमा की ओर से गाकू शिबासकी ने मैच के 44वें मिनट में रियल के गोल का जवाब देते हुए गोल दागा और स्कोर 1-1 से बराबर कर लिया। दूसरे हाफ की शुरुआत काशिमा क्लब के गोल से हुई। टीम के लिए यह गोल भी शिबासकी ने 52वें मिनट में किया। इसके बाद रोनाल्डो ने प्रतिद्वंद्वी क्लब के गोल का जवाब देते हुए 60वें मिनट में रियल के लिए दूसरा गोल दागा और स्कोर 2-2 से बराबर किया।

[@ ऐसा करने वाले भारत के पहले बल्लेबाज बने जयंत यादव, देखें...]

यह भी पढ़े

Web Title-Real Madrid win Fifa Club World Cup with help of Cristiano Ronaldo hat trick
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: real madrid, fifa club world cup, cristiano ronaldo, hat trick, portugal, india under 17 team, spain, japan, orlando city, amarjeet singh, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved