• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रियल मेड्रिड की नजर क्लब विश्व कप खिताब पर

मेड्रिड। रियल मेड्रिड की नजर गुरुवार से जापान में शुरू हो रहे क्लब विश्व कप खिताब को दूसरी बार अपने नाम करने पर है। वेल्स की राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के फॉरवर्ड गैरेथ बेल की अनुपस्थिति के बावजूद स्पेनिश क्लब इस टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह से तैयार है। वर्तमान में कोच जिनेदिन जिदान की यह टीम ला लीगा सूची में 34 अंकों के साथ शीर्ष पर है। मिलान में चैम्पियंस लीग में एटलेटिको मेड्रिड को हराकर खिताब अपने नाम करने वाले रियल क्लब ने बाद में सेविला को मात देकर यूरोपियन सुपर कप भी जीता।

रियल क्लब इस साल क्लब विश्व कप टूर्नामेंट के रूप में अपना तीसरा खिताब जीतना चाहता है। वर्ष 2014 में रियल मेड्रिड ने क्लब विश्व कप का खिताब जीता था। इसके बाद 2015 में बार्सिलोना ने इस खिताब को अपने नाम किया था। इस सप्ताह गुरुवार को पहला मुकाबला योकोहामा अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में काशिमा एंटलर्स और ऑकलैंड सिटी के बीच खेला जाएगा।

बेलारूस फुटबॉल टीम के मुख्य कोच बर्खास्त



# सर्वश्रेष्ठ खिलाडी की दौड में बचे ये 3 दिग्गज

यह भी पढ़े

Web Title-Real Madrid is eying on second club world cup football tournament title
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: real madrid, club world cup football tournament, cristiano ronaldo, zinedine zidane, gareth bale, belarus, soccer news in hindi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved