• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

प्रजनेश पहली बार एटीपी टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचे

पुणे। भारत के प्रजनेश गुणेश्वरन ने यहां कोरिया के डकही ली को सीधे सेटों में हराकर अपने करिअर में पहली बार एटीपी चैलेंजर टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया। गैरवरीयता प्राप्त प्रजनेश की रैंकिंग 346 है। उन्होंने अपने कई ज्यादा रैंकिंग दुनिया में 152वें नंबर के खिलाड़ी ली को 6-2, 7-5 से पराजित किया। उन्होंने दूसरी वरीयता प्राप्त खिलाड़ी को केवल 63 मिनट में पराजित किया। छब्बीस वर्षीय प्रजनेश फाइनल में फ्रांस के साडियो डोम्बिया से भिड़ेंगे जिन्होंने एक अन्य सेमीफाइनल में सर्बिया के दूसरे वरीय निकोला मिलोजेविच को 5-7, 6-3, 6-2 से हराया।

इस बीच, महिला एकल का फाइनल सौजन्या बाविसेट्टी और मिहिका यादव के बीच खेला जाएगा। बाएं हाथ की बाविसेट्टी ने प्रांजला येदापल्ली को 6-4, 6-1 से जबकि मिहिका ने चौथी वरीय प्रार्थना थोम्बारे को 6-4 5-7 6-1 से हराया। शर्मदा बालू और धुर्ति वेणुगोपाल की शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी ने रिया भाटिया और श्वेता राणा को 6-4, 6-0 से हराकर महिला युगल का खिताब अपने नाम किया।

एरेस्ते बैंक ओपन-500 के सेमीफाइनल में मरे



यह भी पढ़े :ऐसी फोटो वायरल, मोनाको की गर्लफ्रेंड ने कहा...

यह भी पढ़े :छठे स्थान पर हैं विराट कोहली, ये हैं टॉप-10

यह भी पढ़े

Web Title-Prajnesh Gunneswaran enter first time in ATP final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: prajnesh gunneswaran, atp final, indian tennis player, andy murray, garbaine muguruza, svetlana kuznetsova, david ferrer, juan martin del potro, kei nishikori, sourav ghosal, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved