• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

PBL-3 : फाइनल में होगी चेन्नई-मुंबई की टक्कर

नई दिल्ली। शानदार फॉर्म में चल रहीं रियो ओलम्पिक-2016 की रजत पदक विजेता पीवी सिंधु की टीम चेन्नई स्मैशर्स ने प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के तीसरे संस्करण में सायना नेहवाल की टीम अवध वॉरियर्स को 4-1 से हराते हुए फाइनल में प्रवेश कर लिया। शुक्रवार को ही खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में मुंबई रॉकेट्स ने एकतरफा मुकाबले में हैदरबाद हंटर्स को 3-1 से मात दी। चेन्नई-मुंबई के बीच शनिवार को खिताबी मुकाबला होगा।

उम्मीद के मुताबिक चेन्नई-अवध मुकाबला बेहद रोचक रहा। पुरुष युगल के आखिरी मुकाबले पर इस मैच का फैसला निर्भर था जिसमें चेन्नई ने अवध को मात दी। इस मुकाबले का मुख्य आकर्षण भारत की दो दिग्गज स्टार बैडमिंटन खिलाडिय़ों सायना और सिंधु के बीच हुआ मैच रहा। दर्शकों को इस मैच में कड़े मुकाबले की उम्मीद थी जो कुछ हद तक पूरी भी हुई। सिंधु ने इस मुकाबले में अपने शानदार खेल का बखूबी परिचय देते हुए सायना को 11-7, 11-8 से हराया।

[@ तीनों फॉर्मेट में मिलाकर टॉप पोजिशन पर रहे कोहली, ये हैं टॉप 10]

यह भी पढ़े

Web Title-PBL-3 : Chennai Smashers and Mumbai Rockets will face in final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pbl-3, chennai smashers, mumbai rockets, final, premier badminton league, saina nehwal, pv sindhu, carolina marin, p kashyap, hs prannoy, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved