• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोई धर्म-जाति नहीं, केवल मानवता : हरभजन

No religion, no caste, only humanity: Harbhajan Singh - Sports News in Hindi

नई दिल्ली। स्टार भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कोरोनावायरस के खिलाफ इस मुश्किल समय में लोगों से धर्म और जाति से ऊपर उठकर एक दूसरे की मदद करने की अपील की है। हरभजन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सिख समुदाय के लोग इंग्लैंड में जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं और उन्हें भोजन बांट रहे हैं।

हरभजन ने लिखा, " कोई धर्म नहीं, कोई जात नहीं । केवल मानवता. सुरक्षित रहें और घर पर रहें। प्यार फैलाएं, नफरत या वायरस नहीं। हर किसी के लिए प्रार्थना करें। वाहेगुरु सभी को आशीर्वाद दें।"

हरभजन इससे पहले पाकिस्तानी के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की फाउंडेशन का सपॉर्ट करने को लेकर फैन्स द्वारा ट्रोलर्स हो गए थे।

पूर्व भारतीय आलराउंडर युवराज सिंह ने बुधवार को लिखा था, "सच में मुझे समझ नहीं आ रहा कि कैसे कमजोर लोगों की मदद करने के लिए एक मेसेज फैलाया गया। मैंने कोविड-19 से परेशान लोगों की मदद करने के लिए था। मेरा इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था। मैं एक भारतीय हूं और हमेशा भारतीय ही रहूंगा, हमेशा मानवता की भलाई के लिए खड़ा रहूंगा। जय हिंद।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-No religion, no caste, only humanity: Harbhajan Singh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: no religion, no caste, only humanity, harbhajan singh, coronaviruslockdown, coronavirusindia, coronavirus, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved