• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

साउदी की बाउंसर से मुश्फिकुर रहीम हुए चोटिल

Mushfiqur Rahim injured on Tim Southee bouncer during first test - Cricket News in Hindi

वेलिंगटन। बांग्लादेश के कप्तान और विकेटकीपर मुश्फिकुर रहीम आज सोमवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट के अंतिम दिन के खेल के दौरान चोटिल हो गए। बांग्लादेश की दूसरी पारी के दौरान 43वें ओवर में कीवी टीम के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज टिम साउदी की बाउंसर उनके हेलमेट के पीछे लगी। रहीम यह गेंद छोडऩे की कोशिश कर रहे थे।

रहीम उस समय 13 रन पर नाबाद थे और फिर बल्लेबाजी नहीं कर पाए। रहीम को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। गरदन के शुरुआती एक्स रे और स्कैन में पता चला कि वे खतरे से बाहर हैं। बेसिन रिजर्व मैदान पर मैच खत्म होने के बाद रहीम पुरस्कार वितरण समारोह में पहुंचे, जहां उन्होंने कहा कि उनकी स्थिति में सुधार है।

हालांकि उनके थोड़ा दर्द है। रहीम के जैसे ही गेंद सिर पर लगी वे क्रीज पर घुटनों के बल बैठ गए। थोड़ी देर में वे पिच पर सोने को मजबूर थे। इसके बाद दोनों टीमों का मेडिकल स्टाफ पहुंचा और फस्र्ट एड के बाद उन्हें एंबुलेस में मैदान से बाहर ले जाया गया। रहीम ने पहली पारी में 159 रन बनाए थे।

[@ ये 9 स्टार फुटबॉलर हैं इन लक्जरी कारों के दीवाने]

यह भी पढ़े

Web Title-Mushfiqur Rahim injured on Tim Southee bouncer during first test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mushfiqur rahim, injured, tim southee, bouncer, first test, fifth day, bangladesh, newzealand, kiwi team, helmet, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved