• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

चेन्नई टेस्ट से भी बाहर हुए ये दोनों भारतीय

Mohammed Shami and Wriddhiman Saha will not play chennai test due to fitness reasons - Cricket News in Hindi

मुंबई। भारत के अग्रणी दाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और नियमित विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा पूरी तरह फिट नहीं होने के कारण इंग्लैंड के साथ चेन्नई में होने वाले पांचवें टेस्ट मैच में नहीं खेल सकेंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रविवार को इसकी पुष्टि की। बीसीसीआई के मुताबिक इसकी मेडिकल टीम ने साफ कर दिया है कि साहा और शमी चेन्नई टेस्ट के लिए पूरी तरह फिट नहीं हैं। चेन्नई टेस्ट 16 दिसम्बर से खेला जाना है।

साहा के स्थान पर बाएं हाथ के बल्लेबाज विकेटकीपर पार्थिव पटेल को टीम में शामिल किया गया था। पार्थिव ने मोहाली और मुम्बई टेस्ट में अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है। दूसरी ओर, शमी के स्थान पर भुवनेश्वर कुमार को मौका मिला है। बीसीसीआई ने कहा कि शमी के कंधे में चोट है और वे रिहेबिलिटेशन की प्रक्रिया में हैं।

वे रिकवरी प्रोग्राम के लिए बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी (एनसीए) जाएंगे। साहा को विशाखापट्नम टेस्ट के दौरान हैमस्ट्रींग टेंडन इंजरी हुई थी और वे भी एनसीए में रिहेबिलिटेशन प्रोग्राम का हिस्सा हैं। पांच मैचों की सीरीज में भारत 2-0 से आगे है। चौथा टेस्ट मुम्बई मे जारी है और भारत इस मैच को भी अपने नाम करने के करीब पहुंचता दिख रहा है।

(IANS)

-> टॉस हारकर सबसे ज्यादा टेस्ट जीतने में धोनी तीसरे नंबर पर, कोहली...

यह भी पढ़े

Web Title-Mohammed Shami and Wriddhiman Saha will not play chennai test due to fitness reasons
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mohammed shami, wriddhiman saha, chennai test, fitness reasons, fifth test, india vs england, parthiv patel, bhuvneshwar kumar, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved