• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

‘भारत दौरे पर गेंदबाजी आक्रमण संभाल सकते हैं मार्श’

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के आगामी भारत दौरे को लेकर राष्ट्रीय चयनकर्ता मार्क वॉ ने हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल मार्श से गेंदबाजी आक्रमण की शुरुआत कराने की सलाह दी है। वॉ का मानना है कि इससे टीम के पास स्पिन के विकल्प मौजूद होंगे। ऑस्ट्रेलिया को फरवरी-मार्च में भारत का दौरा करना है जिसमें वह चार मैच खेलेगी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) की वेबसाइट ने वॉ के हवाले से लिखा है, आप एक मुख्य तेज गेंदबाज के साथ खेल सकते हैं और मिशेल मार्श से गेंदबाजी की शुरुआत करा सकते हैं और किसी अन्य स्पिन गेंदबाज को टीम में शामिल कर सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने भी वॉ के बयान का समर्थन किया है। पोंटिंग ने कहा है कि मार्श भारतीय हालात में कारगर साबित हो सकते हैं। पोंटिंग ने कहा, आप सोचते हैं कि ऑस्ट्रेलियाई टीम सिर्फ दो विशेषज्ञ गेंदबाजों के साथ खेलेगी। मेरा मानना है कि मिशेल मार्श भारत में गेंदबाज के तौर पर हिल्टन कार्टराइट से ज्यादा प्रभावी साबित हो सकते हैं।

[@ ये हैं भारत-इंग्लैंड सीरीज के टॉप-5 बल्लेबाज और टॉप-5 गेंदबाज]

यह भी पढ़े

Web Title-Mitchell Marsh can take charge of bowling attack on india tour : Mark Waugh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mitchell marsh, bowling attack, india tour, mark waugh, australia, kangaroo team, fast bowler marsh, ricky ponting, chief selector, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved