• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

संन्यास के बारे में सोच रहा है यह दिग्गज क्रिकेटर

मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में मिली हार के बाद पाकिस्तान टेस्ट टीम के कप्तान मिस्बाह उल हक निराश हैं। उन्होंने इस हार के बाद ऐसे संकेत दिए हैं कि वे सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच से पहले क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टेस्ट मैच में शुक्रवार को पाकिस्तान को पारी और 18 रनों से हराकर तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है। दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान को हार की उम्मीद नहीं थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

मैच के बाद पाकिस्तानी कप्तान ने अपने संन्यास लेने के बारे में विचार करने की बात कही। इसकी वजह उन्होंने पिछले कुछ मैचों में रन न बनाना बताई। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने मिस्बाह के हवाले से लिखा, मुझे इसके बारे में सोचना होगा। मेरा मानना है कि अगर मैं टीम में अपना योगदान नहीं दे सकता तो मेरे टीम में रहने का कोई मतलब नहीं है। यह ऐसा समय है जब मुझे इसके बारे में सोचना चाहिए, आने वाले मैच से पहले ही।

[@ लोकेश राहुल ने खेली 199 रन की पारी, फिर भी इन 9 भारतीयों से रहे पीछे]

यह भी पढ़े

Web Title-Misbah Ul Haq is thinking about retirement after lose against australia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: misbah ul haq, retirement, australia, pakistan, captain misbah, australia vs pakistan, imtiaz ahmed, former wicketkeeper, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved