• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

किरोन पोलार्ड सहित इन 4 की हो सकती है कैरेबियन टीम में वापसी

सेंट लूसिया। ड्वेन ब्रावो और उनके भाई डेरेन ब्रावो के अलावा किरोन पोलार्ड और सुनील नरेन वेस्टइंडीज की राष्ट्रीय टीम में वापसी कर सकते हैं। खिलाडिय़ों और क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) के बीच हुई चर्चा में इस बात के संकेत मिले हैं कि यह सभी अगले साल इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप का हिस्सा हो सकते हैं।

वेबसाइट ईएसीपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, सीडब्ल्यूआई ने फैसला किया है कि वो अपने 50 ओवरों के टूर्नामेंट सुपर-50 को फरवरी-2019 के बजाय इसी साल अक्टूबर में आयोजित कराएगा। इसका मतलब है कि सुपर-50 टूर्नामेंट और बाकी देशों में होने वाली टी20 लीगों के बीच समय होगा। इसी कारण यह खिलाड़ी सुपर-50 टूर्नामेंट में खेल विश्व कप टीम के लिए दावेदारी पेश कर सकेंगे।

सीडब्ल्यूआई का नियम है कि जो खिलाड़ी घरेलू टूर्नामेंट में खेलेंगे वही राष्ट्रीय टीम में चयन के हकदार होंगे। कई वर्षों से यह खिलाड़ी अपने देश के घरेलू टूर्नामेंट में नहीं खेले हैं क्योंकि इन सभी ने बाकी देशों की टी20 लीग में खेलने को प्राथमिकता दी थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kieron Pollard, Sunil Narine and Bravo brothers might feature for West Indies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kieron pollard, sunil narine, bravo brothers, west indies, icc wold cup 2019, cwi, cricket west indies, dwayne bravo, darren bravo, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved