• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

...तो इसलिए वनडे सीरीज नहीं खेलेंगे रूट

लंदन। भारत व इंग्लैंड के बीच इस माह खेली जाने वाली एकदिवसीय श्रृंखला के लिए इंग्लैंड के बल्लेबाज जोए रूट टीम के साथ नहीं आ सकेंगे। उनके पहले बच्चे का जन्म होने वाला है, इसलिए वे स्वदेश में रुकेंगे। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार इंग्लैंड की टीम गुरुवार को भारत रवाना हो रही है। रूट की साथी कैरी इस माह अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। रूट अपने बच्चे के जन्म से पहले इंग्लैंड की एकदिवसीय टीम में शामिल नहीं हो पाएंगे।

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला 15 से 22 जनवरी तक खेली जाएगी। इसमें पहला मैच 15 जनवरी को पुणे में, दूसरा मैच 19 जनवरी को कटक और तीसरा मैच 22 जनवरी को कोलकाता में खेला जाएगा। हाल ही में भारत के साथ खेली गई पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला में इंग्लैंड के 26 वर्षीय खिलाड़ी रूट ने 491 रन बनाए थे। भारत ने इस श्रृंखला को 4-0 से अपने नाम किया था। रूट का एकदिवसीय मैचों में इंग्लैंड की तरफ से दूसरा सर्वश्रेष्ठ औसत है।

[@ वर्ष 2016 : भारत ने जीते सर्वाधिक T20 मैच, देखें हर टीम का रिपोर्ट कार्ड]

यह भी पढ़े

Web Title-Joe Root to miss odi series against India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: joe root, odi series, india, england, test series, english cricket team, pune, cuttack, carrie cotterill, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, steven smith, australia, pakistan, cartwright
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved