• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPTL : जापान वॉरियर्स से हारी इंडियन एसेस

सिंगापुर। इंटरनेशनल प्रीमियर टेनिस लीग (आईपीटीएल) में इंडियन एसेस की टीम को इस सीजन में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है। जापान वॉरियर्स ने बुधवार को एसेस को 27-20 से मात दी। वॉरियर्स ने दिन की अच्छी शुरुआत की। उसकी तरफ से पुरुष एकल का मैच खेलने उतरे स्पेन के फर्नांडो गोनजालेज ने एसेस के मार्क फिलिपाउसिस को कड़े मुकाबले में 6-5 से मात दी।

मिश्रित युगल में सर्बिया की जेलेना जानकोविक और नीदरलैंड्स के ज्यां जूलियन रोजेर की जोड़ी ने एसेस के लिए खेलने उतरी भारत की सानिया मिर्जा और क्रोएशिया के इवान डोडिग की जोड़ी को 6-4 से हराया। इस जीत के बाद वॉरियर्स 12-9 से आगे हो गए।

जेलेना ने महिला एकल में भी अपने विजयी क्रम को जारी रखा और एसेस की कस्र्टन फिलिपकेंस को 6-4 से मात दी। पुरुष युगल में जरूर एसेस मुकाबला जीतने में कामयाब रही। उसके लिए कोर्ट पर उतरे डोडिज और फेलेसियानो लोपेज की जोड़ी ने रोजेर और फर्नाडो वेरडास्को की जोड़ी को 6-3 से मात दी।


# टॉस हारकर सबसे ज्यादा टेस्ट जीतने में धोनी तीसरे नंबर पर, कोहली...

यह भी पढ़े

Web Title-Japan Warriors beat Indian Aces in IPTL by 27-20
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: japan warriors, indian aces, iptl, 27-20, international premier tennis league, jelena jankovic, sania mirza, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved