• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

जानें, ISL-3 के फाइनल ने तोड़ा किन-किनका रिकॉर्ड

नई दिल्ली। हाल ही में संपन्न हुए देश के लोकप्रिय फुटबॉल लीग टूर्नामेंट इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तीसरे संस्करण के फाइनल मैच ने दर्शकों के मामले में फीफा विश्व कप-2014 के फाइनल मैच, यूरो-2016 के फाइनल मैच, यहां तक कि आईपीएल-9 के फाइनल मैच का रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिया। कोच्चि में एटलेटिको दे कोलकाता और केरला ब्लास्टर्स के बीच हुए आईएसएल-3 के फाइनल मैच को देखने जहां स्टेडियम में 54,000 दर्शकों का हुजूम उमड़ पड़ा, वहीं टीवी पर इस मैच को कुल 4.1 करोड़ लोगों ने देखा।

यह आईएसएल के दूसरे संस्करण के फाइनल मैच के दर्शकों से 41 फीसदी अधिक रहा। आईएसएल के तीसरे संस्करण को टेलीविजन पर कुल 21.6 करोड़ लोगों ने देखा, जबकि दूसरे संस्करण में इसे 20.7 करोड़ लोगों ने देखा था। इस सीजन की सबसे बड़ी उपलब्धि आईएसएल की ग्रामीण भारत में लोकप्रियता में इजाफा रहा। ग्रामीण भारत में इसे 10.1 करोड़ लोगों ने देखा।

[@ वर्ष 2016 : खेलों की दुनिया में ऐसा रहा भारत का प्रदर्शन]

यह भी पढ़े

Web Title-ISL-3 final breaks highest viewership record of IPL-9, FIFA world cup and Euro Cup final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: isl-3, final, breaks highest viewership record, ipl-9, fifa world cup, euro cup final, soccer, football, spectators, tv, kerala blasters, atletico de kolkata, diego costa, indian super league, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved