• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

IPL-10 : 5 अप्रेल से शुरुआत, 21 मई को फाइनल!

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे लोकप्रिय टी20 टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दसवें सत्र की शुरुआत अगले साल 5 अप्रेल से हो सकती है। खिताबी मुकाबला 21 मई को खेला जाएगा। खिलाडिय़ों की नीलामी चार फरवरी को बेंगलुरू में होगी। आईपीएल से ठीक एक सप्ताह पहले 29 मार्च को भारत की धरती पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खत्म होगी। आईपीएल संचालन परिषद के अध्यक्ष राजीव शुक्ला ने मंगलवार को बैठक में इसकी घोषणा की।

शुक्ला ने कहा कि ऐसा कोई फैसला नहीं किया गया जिससे सुप्रीम कोर्ट से नियुक्त लोढ़ा समिति के निर्देशों का उल्लंघन हो। लोढ़ा पैनल के एक निर्देश के अनुसार बीसीसीआई को आईपीएल और अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के बीच कम से कम 15 दिन का अंतर रखना होगा। शुक्ला ने संचालन परिषद की बैठक के बाद पत्रकारों से कहा कि आईपीएल-10 पांच अप्रेल से शुरू करने का प्रस्ताव है। मौजूदा चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद उ्दघाटन समारोह और फाइनल की मेजबानी करेगा।



यह भी पढ़े :कुक नं.1, ये हैं भारत-इंग्लैंड के टॉप-10 बल्लेबाज

यह भी पढ़े :ये हैं कोहली की 10 लाजवाब पारियां

यह भी पढ़े

Web Title-IPL-10 may start from 5th april, final will be played on 21st may
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl-10, 5th april, final, 21st may, indian premier league, t20 tournament, sunrisers hyderabad, rajeev shukla, bcci, lodha committee, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved