• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

नवयुग: वनडे, टी-20 की कमान कोहली को, युवराज-रैना की वापसी

नई दिल्ली। इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों के लिए आज भारतीय क्रिकेट टीम का चयन हो गया है। मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने टीम इंडिया का ऐलान किया।

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 15 जनवरी से पुणे में शुरू होनी है। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो गई है। मुंबई में शुक्रवार को चयनकर्ताओं ने लंबे डिस्कशन के बाद टीम की घोषणा की। महेंद्र सिंह धौनी ने कप्तानी छोड़ने का फैसला गुरुवार को ले लिया था। इंग्लैंड के खिलाफ विराट वनडे और टी-20 टीम में कमान संभालेंगे।

चीफ सलेक्टर एमएसके प्रसाद ने कहा है कि हमने बेहतरीन टीम चुनी है, जो हमें संभवत: सबसे अच्छा रिजल्ट देगी। तीन-तीन मैचों की वनडे और टी-20 सीरीज के लिए युवराज सिंह की टीम में वापसी हुई है। इसके अलावा टी-20 टीम में सुरेश रैना की भी वापसी हुई है। रिषभ पंत को टी-20 टीम में जगह मिली है। विराट पहले से ही टेस्ट टीम की कप्तानी कर रहे हैं और अब वो वनडे और टी-20 टीम की भी कमान संभालेंगे।

वनडे टीम :-
विराट कोहली (कैप्टन), एमएस धोनी (विकेट कीपर, बल्लेबाज), शिखर धवन, केएल राहुल, शिखर धवन, मनीष पांडे, केदार जाधव, युवराज सिंह, आजिंक्य रहाणे, हार्दिक पांडेया, आर आश्विन, अमित मिश्रा, भुवनेश्वर कुमार, रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमरा, उमेस यादव।

[@ ये 9 स्टार फुटबॉलर हैं इन लक्जरी कारों के दीवाने]

यह भी पढ़े

Web Title-India vs England Team India for ODI series to be selected today
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india vs england, team india, indian team selection , odi series, virat kohli- ms dhoni, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved