• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ICC रैंकिंग : शीर्ष पर कायम टीम इंडिया, अश्विन


दुबई। बांगलादेश की इंगलैण्ड पर ऐतिहासिक जीत दर्ज करने से आईसीसी टेस्ट टीम और गेंदबाजी रैंकिंग में शीर्ष पर कोई बदलाव नहीं हुआ है। इस रैंकिंग में भारत और इसके ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अपना पहला स्थान बरकरार रखा है। भारत टीम तालिका में 115 अंक लेकर चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान (111) और ऑस्ट्रेलिया (108) से आगे शीर्ष पर है। इंगलैंड की टीम चौथे स्थान पर है। उसके बाद दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज, बांग्लादेश और जिम्बाब्वे की टीमें हैं।

बांग्लादेश के युवा स्पिनर मेहदी हसन अपनी टीम को इंगलैंड पर पहली टेस्ट जीत दिलाने के बाद एमआरएफ टायर्स गेंदबाजों की रैंकिंग में 33वें स्थान पर पहुंच गए हैं। बांग्लादेश ने इस जीत की बदौलत मीरपुर में 1-1 से सीरीज ड्रॉ कराई। मेहदी ने आठ महीने पहले इसी स्थल पर आईसीसी अंडर-19 क्रिकेट विश्वकप 2016 के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार जीता था। उन्होंने मैच के दौरान 159 रन देकर 12 विकेट चटकाए थे, जिसकी बदौलत उन्होंने 28 पायदान की छलांग लगाई. इस ऑफ स्पिनर ने चटगांव में अपने पर्दापण में 138 रन देकर सात विकेट झटककर पिछले हफ्ते ही रैंकिंग में प्रवेश किया था।





यह भी पढ़े :छठे स्थान पर हैं विराट कोहली, ये हैं टॉप-10

यह भी पढ़े :जानें, धोनी ने क्यों लिया इन 3 का नाम

यह भी पढ़े

Web Title-India, R Ashwin retain top spots in ICC Test rankings
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: india, r ashwin retain top spots in icc test rankings, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved