• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

हार्दिक बाहर, चौथे टेस्ट तक फिट हो सकते हैं ये

मुम्बई। भारतीय टेस्ट टीम में शामिल हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या चोटिल हैं और उन्हें टीम से अलग कर दिया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की मेडिकल टीम ने हार्दिक के चोटिल होने की पुष्टि की है। मोहाली में जारी तीसरे टेस्ट मैच से पहले अभ्यास के दौरान हार्दिक के कंधे में चोट लगी थी।

हार्दिक को अभी टीम से अलग कर दिया गया है और वे अपने इलाज के लिए विशेषज्ञों से मुलाकात के लिए जाएंगे। इस बीच, लोकेश राहुल को भी बाईं कलाई में चोट से उबरने के लिए टीम से अलग कर दिया गया है। बीसीसीआई ने कहा है कि राहुल के मुम्बई में होने वाले चौथे टेस्ट मैच के लिए फिट होने की उम्मीद है।

चौथा टेस्ट 8 दिसम्बर से खेला जाना है। राहुल को विशाखापट्टनम में खेले गए पिछले टेस्ट में गौतम गंभीर की जगह टीम में शामिल किया गया था। हालांकि वे दोनों पारियों में फ्लॉप रहे। मोहाली में जारी टेस्ट में राहुल के स्थान पर करुण नायर को खिलाया गया है।


इस फैसले से पूरी तरह से असहमत है यह क्रिकेटर

यह भी पढ़े

Web Title-Hardik Pandya out from series against England, Lokesh Rahul may fit for fourth test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hardik pandya, test series, england, lokesh rahul, fit, fourth test, bcci, umesh yadav, mohali test, anil kumble, sanjay bangar, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved