• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

ग्रेमियो ब्राजील कप चैंपियन, लिबर्टाडोरेस में खेलेगा

पोटरे एलेग्रे (ब्राजील)। ग्रेमियो ने अपने घर में एटलेटिको मिनिएरो के साथ ड्रॉ खेलते हुए इस साल का ब्राजील कप फुटबॉल टूर्नामेंट जीत लिया है। इसके साथ ग्रेमियो ने कोपा लिबर्टाडोरेस के अगले संस्करण में खेलने का हक हासिल कर लिया है। इससे पहले इन दो टीमों के बीच पहले चरण का फाइनल मैच 23 नवम्बर को बेलो होरीजोंटे के मिनिएरो स्टेडियम में खेला गया था।

वह मैच 3-1 से ग्रेमियो ने जीता था। ग्रेमियो का यह पांचवां ब्राजील कप खिताब है। इससे पहले इस टीम ने 2001 में यह खिताब जीता था। यह इस प्रतियोगिता को सबसे अधिक बार जीतने वाला क्लब बन गया है।

जीसस ने पाल्मीरास को अलविदा कहा

साओ पाउलो।
ब्राजीली युवा फुटबॉल खिलाड़ी गेब्रियल जीसस ने अपने क्लब पाल्मीरास को अलविदा कह दिया है। वे जनवरी में इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर सिटी के साथ जुड़ेंगे। पाल्मीरास ने बुधवार को जीसस की विदाई की पुष्टि की। क्लब ने कहा है कि जीसस रविवार को विक्टोरिया के साथ होने वाले सीजन के अंतिम मैच में उसके लिए नहीं खेलेंगे।


# सर्वश्रेष्ठ खिलाडी की दौड में बचे ये 3 दिग्गज

यह भी पढ़े

Web Title-Gremio win Brazilian Cup to beat Atletico Mineiro
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gremio, brazilian cup, atletico mineiro, gabriel jesus, palmeiras, soccer news in hindi, football, marcelo moreno, bolivia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved