• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

जर्मनी के सुपरस्टार फुटबॉलर क्लोज ने लिया संन्यास

बर्लिन। जर्मनी के स्टार फुटबॉलर और विश्व कप के इतिहास में सर्वकालिक सर्वाधिक गोल करने वाले मिरोस्लाव क्लोज ने संन्यास लेने की घोषणा कर दी। 38 वर्षीय क्लोज ने जर्मनी की तरफ से 137 अंतरराष्ट्रीय मैच में सर्वाधिक 71 गोल किए। क्लोज पिछले सत्र में लाजियो के साथ अनुबंध समाप्त होने के बाद किसी क्लब से नहीं जुड़ पाए थे। अब वे राष्ट्रीय टीम के कोचिंग स्टाफ से जुड़ेंगे।

क्लोज ने दो साल पहले मेजबान ब्राजील के खिलाफ सेमीफाइनल में जर्मनी की 7-1 से जीत के दौरान विश्व कप में रिकॉर्ड 16वां गोल किया था। उन्होंने ब्राजील के स्टार रोनाल्डो का रिकॉर्ड तोड़ा था। जर्मनी ने तब खिताब भी जीता था। अब क्लोस की योजना जर्मनी के कोचिंग स्टाफ से जुडने की है। इसके लिए मुख्य कोच जोआकिम लोउ ने उनके सामने पेशकश की थी। क्लोज कोचिंग करियर शुरू करने से पहले अभ्यास कार्यक्रम से जुड़ेंगे।

आईएसएल-3 : चेन्नई के कोच एक मैच के लिए निलंबित




यह भी पढ़े :छठे स्थान पर हैं विराट कोहली, ये हैं टॉप-10

यह भी पढ़े :ऐसा करने वाले 10वें बल्लेबाज बने टॉम लैथम

यह भी पढ़े

Web Title-German star footballer Miroslav Klose confirms retirement
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: german star footballer, miroslav klose, retirement, fifa world cup, brazil, ronaldo, isl-3, indian super league, marco materazzi, bengaluru fc, sunil chhetri, uruguay, argentina, soccer news in hindi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved