• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 13

दूसरे नंबर पर हैं गंभीर, ये 13 पहुंचे हैं 1000 पार

नई दिल्ली। बाएं हाथ के अनुभवी भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर की दो साल से भी ज्यादा समय के बाद टीम इंडिया में वापसी हुई है। गंभीर को न्यूजीलैंड के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डन पर न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले सीरीज के दूसरे टेस्ट में अंतिम एकादश में रखा जा सकता है।

कानपुर टेस्ट के दौरान ओपनर लोकेश राहुल के चोटिल होने से गंभीर का चयन किया गया है और उन्हें एक और बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन पर प्राथमिकता दिए जाने की संभावना है। फैंस को उम्मीद है कि गंभीर दिलीप ट्रॉफी वाली लय बरकरार रखेंगे। टेस्ट में सबसे ज्यादा रन जुटाने के मामले में बाएं हाथ के भारतीय बल्लेबाजों में गंभीर दूसरे स्थान पर हैं।

14 अक्टूबर को 35 साल के होने जा रहे गंभीर ने 56 टेस्ट में 42.58 के औसत से 4046 रन बनाए हैं। नवंबर 2004 में पहला टेस्ट खेलने वाले गंभीर के खाते में 21 अर्धशतक व नौ शतक हैं और उन्होंने सबसे बड़ी पारी 206 रन की खेली है।

अब हम नजर डालेंगे टेस्ट में 1000 रन का आंकड़ा पार करने वाले 12 और बाएं हाथ के भारतीय बल्लेबाजों का प्रदर्शन :-

यह भी पढ़े

Web Title-Gautam Gambhir is on second place, 13 indian left hander batsmen have crossed 1000 run mark in test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gautam gambhir, second place, 13 indian left hander batsmen, crossed 1000 run mark, test cricket, kolkata, eden gardens, lokesh rahul, kanpur test, sourav ganguly, ajit wadekar, yuvraj singh, nari contractor, shikhar dhawan, bapu nadkarni, sadagopan ramesh, rusi surti, salim durani, irfan pathan, vinod kambli, eknath solkar, special report on cricket records, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved